होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आजम खान और उनके MLA बेटे पर लगा जानलेवा हमला कराने का आरोप, कांग्रेस नेता ने दी तहरीर

आजम खान और उनके MLA बेटे पर लगा जानलेवा हमला कराने का आरोप, कांग्रेस नेता ने दी तहरीर

सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम. (फाइल फोटो)

सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम. (फाइल फोटो)

यूपी कांग्रेस (UP Congress) ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू लखनऊ से अपने निजी वाहन से रामपुर लौट रहे थे. शाहजह ...अधिक पढ़ें

    रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर से सपा के सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को यूपी कांग्रेस ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू ने सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम पर जानलेवा हमला करवाने का आरोप लगाया है. पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर कहा है कि सांसद उनकी हत्या कराना चाहते हैं. इसके लिए कुछ दिन पहले लखनऊ से लौटते समय शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट भी सांसद ने कराया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए. एसपी को दी तहरीर में पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा है कि वह सांसद और उनके बेटे के विरुद्ध मुकदमों और भ्रष्टाचार के मामलों में प्रभावी कार्रवाई करने के लिए शिकायत करते रहे हैं.

    जानकारी के मुताबिक, 3 अक्टूबर को यूपी कांग्रेस ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू लखनऊ से अपने निजी वाहन से रामपुर लौट रहे थे. शाहजहांपुर में उनकी गाड़ी में ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके कंधे और पसलियों में फ्रैक्चर आए हैं. वहीं, गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद उन्हें शाहजहांपुर में शीतल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. वहां हालत में कुछ सुधार होने पर अब वह जिला अस्पताल में उपचार करा रहे हैं.

    सड़क हादसे में घायल यूपी कांग्रेस ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू
    सड़क हादसे में घायल यूपी कांग्रेस ने पूर्व उपाध्यक्ष मतीउर्रहमान उर्फ बबलू.


    कांग्रेस नेता ने एसपी को दिए पत्र में कहा कि 6 अक्टूबर को उनके चचेरे भाई का निधन हो गया था. सभी लोग वहां गए हुए थे. वह जिला अस्पताल में अकेले थे. तब रात 11 बजे एक व्यक्ति वहां आया और उन्हें धमकाने लगा. कहने लगा कि आजम खान का विरोध करने का अंजाम देख लिया. अगर अब भी नहीं माने तो जान से हाथ धो बैठोगे. इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं.

    (इनपुट: विशाल सक्सेना)

    ये भी पढे़ं:

    अयोध्या पहुंची भजन गायिका अनुराधा पौडवाल, बोलीं- राम मंदिर बनना तय

    रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' को बैन करने की मांग, BJP विधायक ने लिखा पत्र

    Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, BJP, Mulayam Singh Yadav, Rampur news, Samajwadi party, Shivpal singh yadav, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें