लाइव टीवी

CRPF कैंप आतंकी हमला: बरी हुआ गुलाब खान बोला- मेरे 12 साल कोई वापस नहीं कर सकता

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2019, 9:21 PM IST
CRPF कैंप आतंकी हमला: बरी हुआ गुलाब खान बोला- मेरे 12 साल कोई वापस नहीं कर सकता
गुलाब (Gulab Khan) जैसे ही घर पहुंचा तो उसके बीबी बच्चे उससे लिपटकर रोने लगे. खुशी के आंसू उसके परिवार के लोग रोक नहीं पाए.

गुलाब (Gulab Khan) जैसे ही घर पहुंचा तो उसके बीबी बच्चे उससे लिपटकर रोने लगे. खुशी के आंसू उसके परिवार के लोग रोक नहीं पाए.

  • Share this:
रामपुर. देश के सबसे चर्चित रामपुर (Rampur) सीआरपीएफ कैम्प (CRPF Camp Atack) पर 2007 में हुए आतंकी हमले के मामले में 12 साल बाद जेल से रिहा हुए गुलाब खान के घर जश्न का माहौल है. गुलाब खान का स्वागत फूलों से किया गया तो उसे देखने के लिए पूरा मोहल्ला उसके घर आ गया.

'मेरे 12 साल कोई वापस नहीं कर सकता'
फूल मालाओं से लदे गुलाब खान आज बरेली सेंट्रल जेल से रिहा होकर अपने घर बहेड़ी पहुंचा. उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई. गुलाब खान का फूलों से स्वागत किया गया. गुलाब जैसे ही घर पहुंचा तो उसके बीवी बच्चे उससे लिपटकर रोने लगे. खुशी के आंसू उसके परिवार के लोग रोक नहीं पाए. गुलाब ने जेल से छूटने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे 12 साल कोई वापस नहीं कर सकता, ये मेरे लिए नए जीवन जैसा है. उन्होंने कहा कि जिसके ऊपर आतंकवाद का आरोप हो उसे तो जेल में भी कड़ी सुरक्षा में पुलिस कस्टडी की तरह ही रखा जाता है.

बरेली सेंट्रल जेल से गुलाब सिंह को रिहा किया गया

गुलाब सिंह के घर पहुंचने के बाद उसके परिजन बहुत खुश है. गुलाब के भाई का कहना है कि उनको रामपुर में 31 दिसम्बर 2007 को सीआरपीएफ कैम्प पर हुए आतंकी हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अब उन्हें न्यायालय ने निर्दोष साबित कर दिया है. जिसके बाद शनिवार बरेली सेंट्रल जेल से गुलाब सिंह को रिहा किया गया है.

CRPF ग्रुप सेंटर पर 31 दिसंबर 2007 को हुआ
बता दें, प्रतापगढ़ के मुहम्मद कौसर और बरेली के गुलाब खान पर वारदात में इस्तेमाल हथियारों को छिपाने का आरोप था लेकिन अदालत ने उन्हें इस मामले में दोषी नहीं माना और बरी कर दिया. सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर 31 दिसंबर 2007 की रात आतंकी हमला हुआ था. हमले में सीआरपीएफ के सात जवान शहीद हो गए थे और एक रिक्शा चालक की मौत हो गई थी. इस हमले में सिविल लाइंस कोतवाली के दरोगा, सिपाही और होमगार्ड समेत छह लोग घायल हुए थे.
Loading...

ये भी पढ़ें:

चिन्मयानंद केस: पुलिस नाले में खोज रही है वह चश्‍मा जिससे बनाया था VIDEO



राज्यपाल ने डॉक्टरों को दिखाया आईना, कहा- बाज़ारवाद के कब्जे में मेडिकल सिस्टम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 9:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...