बच्‍चे की मौत के बाद भड़के परिजन, हंगामा

ये घटना रामपुर के भोट थाना छेत्र की है, जहां कोइली गांव मे कमल नाम के बच्चे की ट्रैक्‍टर से गिरकर मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मी तहरीर में कमी निकालते रहे. उन पर समझौता करने का दवाब बनाते रहे. इसी वजह से गुस्‍साए नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने दिल्ली-नैनीताल हाइवे जाम कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2018, 12:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2018, 12:53 PM IST
यूपी के रामपुर में बच्‍चे की मौत के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाराज मृतक बच्‍चे के परिजनों और ग्रामीणों ने दिल्ली-नैनीताल मार्ग पर जाम लगा दिया. गुस्‍साए लोगों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मौके पर पहुंंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने जाम खुलवाने की काफी कोशिश की लेकिन उत्तेजित ग्रामीण नहीं माने. अंत मे पुलिस ने बल प्रयोग कर जाम खुलवाया और ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

ये घटना रामपुर के भोट थाना छेत्र की है, जहां कोइली गांव मे कमल नाम के बच्चे की ट्रैक्‍टर से गिरकर मौत हो गई. परिजनों ने जब पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुची डायल 100 और पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया.

लेकिन परिजनों का आरोप है कि तहरीर में कमी निकालते रहे. उन पर समझौता करने का दवाब बनाते रहे. बस इसी वजह से गुस्‍साए नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने दिल्ली-नैनीताल हाइवे जाम कर दिया. इस दौरान  पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराने का काफी प्रयास किया लेकिन प्रदर्शनाकारी अपनी मांगों पर डटे रहे. अंत मे पुलिस ने बल प्रयोग कर ग्रामीणों को हाइवे से हटवाया और जाम खुलवाया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर