UP: Lockdown की हकीकत जानने बाइक से निकले थे DM साहब, कांस्टेबल ने लगा दी 'क्‍लास'
Rampur News in Hindi

UP: Lockdown की हकीकत जानने बाइक से निकले थे DM साहब, कांस्टेबल ने लगा दी 'क्‍लास'
कांस्टेबल को सम्मानित करते जिलाधिकारी.

Fight Against COVID-19: रामपुर के डीएम ने ट्वीट कर बताया कि वह देर रात मोटरसाइकिल से रियलिटी चेक करने के लिए शहर के विभिन्न स्थलों का औचक निरीक्षण किया था.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में जिलाधिकारी मोटरसाइकिल पर सवार होकर शुक्रवार की रात को शहर में घूमने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में एक कांस्टेबल ने उनकी ‘क्लास’ लगा दी. कांस्‍टेबल ने उनको लॉकडाउन (Lockdown) की अहमियत समझाई. कांस्टेबल ने यह भी बताया कि आधी रात को लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई के साथ क्‍या-क्‍या सजा हो सकती है. जिलाधिकारी ने बाद में सिपाही को कार्यालय में बुलाकर सम्मानित किया.

इस घटना के बाद ऑफिस पहुंचने पर रामपुर के डीएम ने ट्वीट कर कहा, 'कल देर रात मोटरसाइकिल से रियलिटी चेक करने के लिए शहर के विभिन्न स्थलों का औचक निरीक्षण किया. भ्रमण के दौरान एलआईसी चौराहे पर कांस्टेबल मोहित ने रोका तथा पूछताछ की. साथ ही उसने घर से बाहर निकलने के कारण के बारे में भी पूछताछ की.' डीएम ने आगे कहा कि वो बिना अपनी पहचान बताए वापस आ गए. इसके बाद जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में बुलाकर कांस्टेबल को सम्मानित भी किया. कांस्टेबल को शाबाशी देते हुए कहा कि वे सतर्कता एवं जिम्मेदारी के साथ कार्य करते रहें.


448 संक्रमित मामलों में से 254 जमात से जुड़े
बता दें कि त्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या शनिवार को बढ़कर 448 हो गई. अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि शनिवार सुबह तक 15 और मामले सामने आए जिनमें से 8 तबलीगी जमात से जुड़े हैं. अवस्थी ने बताया कि मेरठ में चार नए मामले सामने आए हैं. आगरा और लखनऊ में तीन तीन, गाजियाबाद में दो तथा बुलंदशहर, बदायूं और भदोही में एक-एक मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में कुल 448 संक्रमित मामलों में से 254 जमात से जुड़े हैं. प्रदेश में कोरोना वायरस से अब तक चार लोगों की मौत हुई है. ये मौतें बस्ती, मेरठ, वाराणसी और आगरा में हुई.



ये भी पढ़ें- 

महिला डॉक्टरों से मारपीट पर दिल्ली सरकार सख्त, कहा- आरोपी को बख्‍शा नहीं जाएगा

दिल्ली के इस बड़े अस्पताल में डॉक्‍टर समेत 21 लोग Coronavirus पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज