प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की घरवालों ने रातभर की पिटाई, दूसरे दिन बनाया दामाद

आपसी सहमति के बाद परिवार वालों ने दोनों की शादी करा दी.
आपसी सहमति के बाद परिवार वालों ने दोनों की शादी करा दी.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में एक युवक अपनी प्रेमिका (Lover) से मिलने आधी रात में ही उसके घर पहुंच गया. प्रेमिका के घर वालो ने दोनों को मुलाकात करते पकड़ लिया.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में एक युवक अपनी प्रेमिका (Lover) से मिलने आधी रात में ही उसके घर पहुंच गया. प्रेमिका के घर वालो ने दोनों को मुलाकात करते पकड़ लिया. इसके बाद युवक को अपने घर के ही कमरे में बंधक बनाया और रातभर उसकी पिटाई की. इसके बाद दूसरे दिन सुबह मामला पुलिस तक पहुंचा. बंधक बनाने और युवक की पिटाई करने का आरोप प्रेमिका के घर वालों पर लगा और कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई. इसके बाद दोनों पक्षों में कुछ लोगों ने समझौता करा दिया.

बताया जा रहा है कि मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है. स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. युवक बीते शुक्रवार की रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया.

..तो कराई गई शादी
मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी के पहुंचने की आहट प्रेमिका के घर वालों को हुई और वे सतर्क हो गए. प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया. इसके बाद जमकर उसकी धुनाई की गई. इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया. लड़के के परिवार के लोग भी आए. इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया. इसके बाद थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने विवाह कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज