रामपुर: आज़म खान के मीडिया प्रभारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 25 से ज्यादा मुकदमें दर्ज

आज़म खान और फ़साहत शानू (फाइल फोटो)
आज़म खान और फ़साहत शानू (फाइल फोटो)

आजम खान के बेहद करीबियों में गिने जाने वाले शानू पर करीब 25 से ज्यादा मुक़दमें दर्ज हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक शानू को जिला बदर भी घोषित किया जा चुका है.

  • Share this:
रामपुर. सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में परिवार सहित बंद रामपुर से सांसद आजम खान (Azam Khan) के मीडिया प्रभारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए फ़साहत शानू पर घर में घुसकर लूटपाट, तोड़फोड़ और जानलेवा हमला करने जैसे अन्य कई संगीन धाराओं में मुक़दमे दर्ज हैं. शानू काफी दिन से फरार चल रहा था. बताया जा रहा है कि आजम खान के बेहद करीबियों में गिने जाने वाले शानू पर करीब 25 से ज्यादा मुक़दमें दर्ज हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक शानू को जिला बदर भी घोषित किया जा चुका है.

वहीं हाल ही में पुलिस ने आजम के समधी रिजवान मोहम्मद खान और उनके बेटे के खिलाफ सार्वजानिक स्थल पर थूकने, मास्क न लगाने और समझाने पर पुलिस पर हमलावर होने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया. रिजवान मोहम्मद खान और उनका बेटा न सिर्फ लॉकडाउन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिखे, बल्कि टोकने पर रामपुर पुलिस कप्तान शगुन गौतम से ही भिड़ गए.

कोतवाली सिविल लाइन के शाहबाद गेट के पास रोड पर चेकिंग कर रहे एसपी रामपुर पर रौब डालने के लिए बेटे ने तो अपने को अमेरिकन पुलिस का ऑफिसर तक बता डाला. हालांकि, पुलिस अधीक्षक के सामने उनकी एक न चली और झूठ भी पकड़ा गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज