'आजम खान का पता बताने वाले और पकड़ने वाले को दूंगा 25-25 हजार का इनाम'
Rampur News in Hindi

'आजम खान का पता बताने वाले और पकड़ने वाले को दूंगा 25-25 हजार का इनाम'
मौलाना ने सवाल किया कि इतने मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस आजम खान को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है.

रामपुर निवासी मौलाना बाबू अली ने की घोषणा, कहा- रमजान के महीने में किया था मदरसा शहीद.

  • Share this:
रामपुर. सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) एक तरफ हर दिन दर्ज होते मामलों से जूझ रहे हैं, वहीं अब उन पर 50 हजार के इनाम की भी घोषणा कर दी गई है. हालांकि यह घोषणा पुलिस या प्रशासन ने नहीं की है, यह घोषणा रामपुर के ही निवासी मौलाना बाबू अली ने की है. मौलाना ने कहा है कि आजम खान का पता बताने वाले और पकड़ने वाली पुलिस टीम को वह खुद 25-25 हजार रुपये का इनाम देंगे. मौलाना बाबू अली ने कहा कि आजतक हिंदुस्तान में किसी सांसद के ऊपर पर 87 मुकदमे दर्ज नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि 87 मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस उनको गिरफ्तार नहीं कर रही है. ऐसा क्यों हो रहा है.

हमें किया था प्रताड़ित
मौलाना ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रमजान के महीने में हमारा जामिया सादिया मदरसा शहीद किया और 3 दिन बाद मुझे जेल में बंद कर दिया. वहीं जेल में भी हमें काफी प्रताड़ित किया जाता था. उन्होंने कहा कि आठ नंबर बैरक में हमें बंद किया था और जेलर से कहा गया था इससे घास और नालियां साफ करवाओ. मैंने इसलिए उन पर इनाम रखा है क्योंकि आज तक देश के किसी भी सांसद पर इतने मुकदमे दर्ज नहीं हुए हैं.

मौलाना बाबू अली
मौलाना बाबू अली

आजम के करीबी 32 लोगों पर तहरीर


उधर रामपुर जिला जेल (District Jail) के फांसी घर (Hanging House) की जमीन खरीदने और बेचने के मामले में 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) लिखने की तैयारी है. इस मामले में आजम खान की पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) और उनकी बहन आरोपी हैं. नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल की तरफ से 32 लोगों के खिलाफ पुलिस तहरीर दी गई है. मामले में थाना गंज पुलिस जल्द ही की केस दर्ज कर सकती है.

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें: चिन्मयानंद केस में पीड़ित छात्रा बोली- धारा 376C लगने से मैं संतुष्ट नहीं

चिन्मयानंद के खिलाफ हुआ संत समाज, सत्येंद्र दास बोले- दूषित कर्म की वजह से गए जेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading