नई मुसीबत में घिरे आजम खान, अब भैंस चोरी के आरोप में FIR दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2019, 8:26 PM IST
नई मुसीबत में घिरे आजम खान, अब भैंस चोरी के आरोप में FIR दर्ज
सपा सांसद आजम खान के खिलाफ अब भैंस चोरी की एफआईआर दर्ज की गई है.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में भैंस चोरी (Buffalo theft) का मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आज़म खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. उनके खिलाफ रामपुर में भैंस चोरी (Buffalo Theft) का मुकदमा दर्ज किया गया है. शहर कोतवाली में आसिफ अली और जाकिर अली की शिकायत पर ये मुकदमा दर्ज किया गया है. सपा सांसद आजम खान, पूर्व सीओ सिटी आलेहसन सहित 6 लोगों पर धारा 504, 506, 427, 395, 448, 452, 323, 304 के तहत केस दर्ज किया गया है. इसमें 40 अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. आसिफ अली और जाकिर अली का कहना है कि इन्होंने (आरोपियों) घर में घुसकर तोड़फोड़ की, गालियां दीं, मारपीट की और भैंस चोरी की.

एफआईआर में दर्ज शिकायत के अनुसार नवाब रजा अली खां ने सराय गेट मोहल्ला घोसियान यतीमखाने में गरीबों को रहने के लिए वक्फ की थी, जहां प्रार्थी अपने परिवार के साथ कई वर्षों से रह रहा था. 15 अक्टूबर, 2016 को सुबह लगभग सवा 5 बजे तत्कालीन सीओ आले हसन, इस्लाम ठेकेदार, एसओजी सिपाही धर्मेंद्र, फसाहत शानू, वीरेंद्र गोयल और 25 से 30 अज्ञात उनके घर में घुस आए और कहने लगे कि घर से निकल जाओ. इस जगह आज़म खान का स्कूल बनना है.

जब हमने कहा कि जगह की किराएदारी की रसीदें और आवंटन के कागज उनके पास हैं, तो वो धमकी देने लगे कि ज्यादा चालाकी की तो जान से हाथ धो बैठोगे. इसके बाद इन्होंने हमें घर से बाहर निकाल दिया और बुलडोज़र चलवा दिया. घर में 25 हजार रुपए, कुछ कीमती सामान थे जो इन्होंने लूट लिए. यही नहीं उसकी भैंस भी खोलकर अपने साथ ले गए. प्रार्थी (शिकायतकर्ता) ने आरोप लगाया है कि उसकी भैंस आज भी आज़म खान की गौशाला में है.

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

रामपुर: आजम खान की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान

आजम खान के खिलाफ अब डकैती का मामला दर्ज
Loading...

आजम खान की 29 मुकदमों में दाखिल अग्रिम जमानत याचिका खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...