अपना शहर चुनें

States

रामपुर में भीषण सड़क हादसा, कार में आग लगने से 4 लोगों की मौत

कार में लगी आग
कार में लगी आग

पुलिस के मुताबिक सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस घटना में तीन गाड़ियों की एक दूसरे के साथ टक्कर हुई है. हादसे के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल है.

  • Share this:
रामपुर में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में कार में आग लग गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए मुरादाबाद रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई.

घटना शहजादनगर कोतवाली के नेशनल हाइवे-24 की है. तेज रफ्तार से बरेली जा रही कार अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में आग लग गई. इस हादसे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. तीसरे युवक को गंभीर हालत में मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया है. कार बुरी से तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. मौके पर पहुंचे दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

दुर्घटनाग्रस्त कार




पुलिस के मुताबिक सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस घटना में तीन गाड़ियों की एक दूसरे के साथ टक्कर हुई है. हादसे के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से एक को मुरादाबाद रेफर किया गया है.
(रिपोर्ट- विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

यूपी को मिले 7 ट्रेनी IPS अफसर, जानिए किसे कहां मिली तैनाती

कुंभ कार्यों का लोकार्पण करने 16 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे पीएम मोदी

बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी को लेकर मेरठ पहुंची टीम, आर्मी इंटेलिजेंस ने किया यूपी STF के हवाले

आज की सुर्खियां: अखिलेश को ताकत दिखाने के लिए तैयार शिवपाल, जीतू फौजी का भाई बोला- CM योगी करें मदद

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज