रामपुर में नाबालिग लड़की के साथ पूरी रात गैंगरेप, दबंगों से छिपकर किसी तरह थाने पहुंचा पिता, FIR

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रामपुर (Rampur) के थाना कैमरी क्षेत्र के एक गांव की ये घटना है. 15 अक्टूबर की पूरी रात इसे अंजाम दिया गया. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 4:39 PM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. आरोप है कि गांव के हीए दो युवकों ने लड़की के साथ इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने उसे खेत में ले जाकर गैगरेप किया. मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने थाना कैमरी में तहरीर दी है. पुलिस ने 376DA, 506 और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 3 और 4(2) में मुक़दमा दर्ज कर लिया है.

शिकायत के अनुसार घटना थाना कैमरी क्षेत्र के एक गांव की है. 15 अक्टूबर की रात को घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मजदूरी का काम कर रहे थे



पीड़िता के पिता ने तहरीर दी है कि गांव में उसका मकान बन रहा था, यहां गांव के ही रिजवान उर्फ गुड्डू और मोहम्मद आलम मजदूरी का काम कर रहे थे. दोनों ने उसकी लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और 15 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे खेत में उसके साथ गलत काम किया. सुबह 5 बजे लड़की को छोड़ा. वह लौटी तो उसने हमें आपबीती बताई.
पिता को पुलिस में जाने से धमकाया

पिता ने कहा कि यही नहीं दोनों आरोपी दबंग किस्म के हैं और मुझे थाने न जाने की धमकी भी दी थी. वह किसी तरह से हिम्मत जुटाकर इनसे छिपते हुए अपनी बेटी के साथ थाने पहुंचे हैं. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज