रामपुर: जंगल में दिव्यांग लड़की से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल किया VIDEO
Rampur News in Hindi

रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में रहने वाली एक दिव्यांग लड़की 25 मई को अपने खेत पर जानवरों को चारा लेने गई थी. जहां उसके साथ गांव के ही रहने वाले 3 युवकों ने गैंगरेप किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के जंगल में एक मूक लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. आरोपियों ने लड़की के साथ न केवल रेप किया, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य अभी भी फरार है.

जानकारी के मुताबिक, रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में रहने वाली एक दिव्यांग युवती 25 मई को अपने खेत पर जानवरों को चारा लेने गई थी. जहां उसके साथ गांव के ही तीन युवकों ने गैंगरेप किया. यही नहीं तीनों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए रेप का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों को घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद पीड़ित लड़की और उसके परिजनों थाने पहुंचकर आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने बताया कि एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिए जाने और वारदात का वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जिनमें से पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.



(रिपोर्ट- विशाल सक्सेना)
ये भी पढ़ें-

फरीदाबाद: पुलिसवाले ने बेल्ट से की महिला की पिटाई, वीडियो वायरल

DU एडमिशन से पहले पकड़ी गई 35 करोड़ की ड्रग्स, निशाने पर थे नए कॉलेज छात्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज