शादी की दावत के लिए घर में गोकशी, पुलिस ने मारा छापा, दूल्हा सहित परिवार के 6 लोग गिरफ्तार

रामपुर में गोकशी के जुर्म में दूल्हा समेत परिवार के 6 लोग गिरफ्तार

रामपुर में गोकशी के जुर्म में दूल्हा समेत परिवार के 6 लोग गिरफ्तार

Rampur News: रामपुर में शादी की दावत के लिए घर में गोकशी पकड़ी गई है. पुलिस ने लालपुर कला गांव में रेड कर एक कुंतल गोमांस के साथ दूल्हे सहित परिवार के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 2:27 PM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक शादी समारोह में अचानक पुलिस रेड (Police Raid) से हड़कंप मच गया. दरअसल पुलिस को खबर लगी थी कि शादी की दावत के लिए यहां गोकशी  की जा रही है. पुलिस ने मौके से एक कुंतल गौमांस बरामद किया है. मामले में दूल्हे सहित परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. थाना टांडा के लालपुर कला गांव का ये मामला है. उधर दूल्हे की गिरफ्तारी के बाद निकाह कैंसिल हो गया है.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि शादी की दावत के लिए लालपुर कला गांव में घर में गोकशी की जा रही है. सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके से एक कुंतल गोमांस और काटने के उपकरण भी बरामद किए. घर में ही गोकशी देख पुलिस भी भौंचक्की रह गई.

सभी भेजे गए जेल

इसके बाद पुलिस ने दूल्हे यासीन सहित परिवार के 6 लोगों अब्दुल सलाम, बाबू हाजी, मोहम्मद रफी, भूरा, मोहम्मद इस्लाम, और मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि दूल्हे यासीन की बारात जाने वाली थी. ये सभी एक ही परिवार के लोग हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ गोकशी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार सभी के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.
पुलिस के अनुसार इस सम्बन्ध में थाना टाण्डा पर मु0अ0सं0-52/2021 धारा 3/5/8 गौवध निवारण अधिनियम पंजीकृत किया गया है. अब्दुल सलाम पुत्र भुल्लन, बाबू हाजी पुत्र भुल्लन, मोहम्मद रफी पुत्र अब्दुल सलाम, भूरा पुत्र अब्दुल सलाम, मोहम्मद इस्लाम पुत्र अब्दुल सलामऔर मोहम्मद यासीन पुत्र भुल्लन प्रमुख हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज