पाबंदी खत्म होते ही बोले आजम - सरकार का बस चले तो गोलियों से छलनी कर दे मुझे

आजम खान ने कहा कि पार्लियामेंट के चुनाव में जब सिर्फ एक सप्ताह रह जाये और इस तरह की तीन दिन की सजा कैंडिडेट को दी जाए, इसके पीछे के हालात अपको जानना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 1:03 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 1:03 PM IST
रामपुर लोकसभा से महागठबंधन के प्रत्याशी आजम खान ने 72 घंटे की रोक के बाद अपने चुनाव प्रचार की कमान एक बार फिर संभाल लिया है. जनसभा को सम्बोधित करते हुए आजम खान भावुक हो उठे और बोले कि अगर सरकार और इंतेजामिया का बस चले तो सामने खड़ा कर के मुझे वे गोलियों से छलनी कर दे. मेरा गुनाह सिर्फ ये है कि जो बात आप महसूस करते हो, मैं उसे कह देता हूं.

आजम खान ने कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा अपराधी हूं. मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, मैं देशद्रोही हूं, गद्दार हूं, या शायद सुल्ताना डाकू और मानसिंह के साथ वो सलूक नहीं हुआ होगा जो मेरे साथ है. साथ ही आजम खान ने कहा कि पार्लियामेंट के चुनाव में जब सिर्फ एक सप्ताह रह जाये और इस तरह की तीन दिन की सजा कैंडिडेट को दी जाए, इसके पीछे के हालात अपको जानना चाहिए.



बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. राज्य में पहले और दूसरे चरण को वोटिंग हो चुकी है. अब राज्य में 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

(विशाल सक्सेना की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी या नहीं? राहुल गांधी ने दिया ये जवाब...

प्रियंका से शादी के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों तोड़ लिया था अपने परिवार से नाताप्रियंका गांधी की जींस और कीचड़ वाले जूते

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार