रामपुर में बेटी की हत्या कर थाने पहुंचा पिता, बोला- हरकतों से था परेशान इसलिए मार दिया
Rampur News in Hindi

रामपुर में बेटी की हत्या कर थाने पहुंचा पिता, बोला- हरकतों से था परेशान इसलिए मार दिया
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

नूर अहमद थाने पहुंचा और पुलिस वालों से बोला कि उसने अपनी बेटी चांदनी बी की हत्या कर दी है. उसे गिरफ्तार कर लिया जाये. इसके बाद सकते में आई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 9:25 AM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जनपद के शाहबाद इलाके से ऑनर किलिंग (Honour Killing) का मामला सामने आया है. बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज एक पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी और फिर थाने पहुंच गया. उसने पुलिस (Police) वालों को बताया कि बेटी की हरकतों से परेशान होने के चलते उसने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी है, उसे गिरफ्तार कर लिया जाए. यह सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए. उसे तत्काल हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद मौके पर पहुंच शव कब्जे में ले लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर का है, जहां के रहने वाले नूर अहमद चंडीगढ़ में मजदूरी करता था. लेकिन लॉकडाउन के बाद से परिवार गांव में ही रह रहा था. बुधवार रात आठ बजे नूर अहमद थाने पहुंचा और पुलिस वालों से बोला कि उसने अपनी बेटी चांदनी बी की हत्या कर दी है. उसे गिरफ्तार कर लिया जाये. इसके बाद सकते में आई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

बेटी की हरकतों से था परेशान



नूर अहमद के मुताबिक वह अपनी बेटी चांदनी बी की हरकतों से बहुत परेशान था. इसलिए उसने चांदनी की हत्या कर दी, उसने बताया कि दो बार एक युवक के साथ भाग गई थी. इस पर पुलिस ने गांव पहुच शव शव को कब्जे में कर लिया. ग्रामीणों से भी पूछताछ की. कोतवाल शिव चरन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.
उधर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि नूर अहमद ने खुद थाने आकर अपना गुनाह कबूल किया है. उसकी पत्नी भी बता रही है कि पिता ने ही बेटी को मारा है. तमाम लोगों से पूछताछ करने के साथ ही मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading