Rampur News: पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी कील, अस्पताल में एडमिट

पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी कील

पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी कील

कोतवाली (Kotwali) के थाना प्रभारी (SHO) अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महिला के तहरीर न देने पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है.

  • Share this:

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी. विवाहिता अपने मायके वालों के साथ शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंची. पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसके प्राइवेट पार्ट से कील निकाल दी. मिलक के सीएचसी में महिला को भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है. हालांकि बाद में महिला ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि पति- पत्नी के बीच समझौता हो गया है.

मामला कोतवाली क्षेत्र की है. 22 साल की विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी. अवैध संबंधों के शक में पति उसके साथ मारपीट करता है. पति ने शराब के नशे में रविवार रात पिटाई करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी. पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसके प्राइवेट पार्ट से कील निकाली. हालांकि बाद में महिला ने अपने पति के खिलाफ कार्रवाई से इनकार कर दिया.

UP News: हाथरस में पूर्व प्रधान की गोलियों से भूनकर हत्या, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

कोतवाली के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महिला के तहरीर न देने पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है. महिला का कहना है कि उसे अपने पति के साथ ही रहना है, लिहाजा वह उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज