Home /News /uttar-pradesh /

रामपुर: T-20 वर्ल्ड कप में पत्नी ने पाकिस्तान टीम को किया सपोर्ट, पति ने दर्ज कराई FIR

रामपुर: T-20 वर्ल्ड कप में पत्नी ने पाकिस्तान टीम को किया सपोर्ट, पति ने दर्ज कराई FIR

Rampur: मोबाइल स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद का लगाया स्टीकर.

Rampur: मोबाइल स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद का लगाया स्टीकर.

Rampur News: मामले में पुलिस अधीक्षक रामपुर अंकित मित्तल ने बताया थाना गंज पर 4 नवंबर को एक व्यक्ति जिनका नाम ईशान मियां है. उनके द्वारा सूचना दी गई की एक महिला के द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर जो भारत पाकिस्तान मैच हुआ था. उसमें पाकिस्तान की जीत के संबंध में कुछ इस प्रकार के चित्र डाले गए हैं जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. जो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रति उनका सौहार्द वातावरण और भारतीय खिलाड़ियों के प्रति गलत भाषा का प्रयोग किया गया है. इस संबंध में तत्काल थाना गंज पर अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें विधिक कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. यूपी के रामपुर (Rampur) जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) को सपोर्ट करने के मामले में मुकदमा (FIR) दर्ज करा दिया है. बताया जा रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाक जीत पर जश्न और टीम इंडिया का मजाक उड़ाने के मामले में पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. उधर, आरोपी महिला ने बताया कि उसके और पति के बीच विवाद चल रहा है. कोर्ट में दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा है, इसलिए मुकदमे से बचने के लिए यह आरोप लगाकर हम पर दबाब बनाना चाहता हैं.

जानकारी के अनुसार, रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र निवासी ईशान मियां दिल्ली में काम करता है जबकि उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर शहर के थाना गंज क्षेत्र स्थित अपने मायके में रहती है. पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला गया जिसमें पाक ने जीत हासिल की थी. यह मैच ईशान मियां अपने दोस्तों के साथ देख रहा था और वह भारत के मैच हारने के बाद अपने साथियों की तरह मायूस हो गया लेकिन इसके उलट उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल स्टेटस पर जहां पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया साथ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी लगाई जिससे पति की छवि अपने दोस्तों में गलत महसूस होने लगी.

महिला का बड़ा भाई पाकिस्तान में करता है काम
महिला के पति ईशान मियां ने बताया कि मेरी 16 जून को शादी हुई थी. शादी के बाद हम दिल्ली चले गए लेकिन 7-8 दिन बाद ही मेरी पत्नी दिल्ली से अपने घर रामपुर जाने की जिद करने लगी. मेरी पत्नी के बड़े भाई अपने घर से अलग रहते हैं उनकी पत्नी पाकिस्तान से हैं. पाकिस्तान से शायद कुछ काम करते हैं ना जाने क्या करते हैं उनकी कमाई बहुत अच्छी है, उसको लेकर मेरी पत्नी मुझसे कहती थी कि मेरे भाई के साथ काम करो.

जांच के बाद की जाएगी कड़ी कार्रवाई- एसपी
मामले में पुलिस अधीक्षक रामपुर अंकित मित्तल ने बताया थाना गंज पर 4 नवंबर को एक व्यक्ति जिनका नाम ईशान मियां है. उनके द्वारा सूचना दी गई की एक महिला के द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर जो भारत पाकिस्तान मैच हुआ था. उसमें पाकिस्तान की जीत के संबंध में कुछ इस प्रकार के चित्र डाले गए हैं जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. जो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रति उनका सौहार्द वातावरण और भारतीय खिलाड़ियों के प्रति गलत भाषा का प्रयोग किया गया है. इस संबंध में तत्काल थाना गंज पर अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Icc T20 world cup, India Pakistan match, Pakistan cricket team, Rampur news, Rampur Police, Up crime news, UP news, रामपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर