Rampur News: अवैध संबंध के शक में पति बना हैवान, गर्भवती पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिला

अवैध संबंध के शक में पति बना हैवान

अवैध संबंध के शक में पति बना हैवान

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (SP) शगुन गौतम ने बताया थाना क्षेत्र मिलक जनपद रामपुर में एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 11:12 AM IST
  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक शख्स पर वहशीपन सवार हो गया. यहां पर अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी का प्राइवेट पार्ट (Private Part) को तांबे के तार से सिल दिया. मामला सामने आने के बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

मामला मिलक थाना क्षेत्र के ठिरिया विष्णु गांव का है. रामपुर के रहने वाले एक शख्स को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था. इस बात को लेकर पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति हिंसक हो गया. पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. महिला चीखती चिल्लाती रही. इस दौरान उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया.

Lucknow News: कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन मामले में DM की बड़ी कार्रवाई, बोले- नोटिस के बाद अब दर्ज होगी FIR

पीड़ित पत्नी ने बताया कि उसके पति ने शक के चलते उसके प्राइवेट पार्ट में टांके लगा दिए. पीड़िता को उसका पति किसी से बोलने नहीं देता किसी के साथ बैठने नहीं देता था. पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी को अभी 2 साल पहले हुई थी. कई बार परिजन द्वारा समझाने पर भी पति नहीं समझता है. गम्भीर हालात में पीड़िता के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है और पति के खिलाफ कोतवाली मिलक में तहरीर दी है.
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार


इस मामले में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया थाना क्षेत्र मिलक जनपद रामपुर में एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और एक अमानवीय कृत्य किया गया है. उसमें हमने तत्काल मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया गया है. एसपी के मुताबिक मेडिकल के बेस पर जो चोटें मिली उसमें धारा तरमीम करके उसके पति को अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज