रेत से लदे ट्रकों की टक्कर में बाइक सवार की हुई मौत

मृतक के परिजन इस हादसे के पीछे पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं. उनका कहना है कि इलाके में बराबर अवैध खनन चल रहा है जिसके कारण न जाने कितने लोगों ने अपनी जान गवां दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 10:38 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 10:38 AM IST
रामपुर में नैनीताल बाजपुर मार्ग पर रेत से लदे दो ट्रकों की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक ट्रक पलट गया. ट्रक के पलटने से वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार की नीचे दबकर मौत हो गई. बाइक सवार की मौत से भड़के लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

घटना स्थल पर पहुंची एडिशनल एसपी सुधा सिंह ने बताया कि दोनों ट्रक रेत से भरे थे. घटना के बाद दोनों ट्रक ड्राइवर फरार हो गए. एएसपी ने कहा कि अवैध खनन को रोकने के लिए बराबर कार्रवाई की जा रही है. वहीं मृतक के परिजन इस हादसे के पीछे पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं. उनका कहना है कि इलाके में बराबर अवैध खनन चल रहा है जिसके कारण न जाने कितने लोगों ने अपनी जान गवां दी. लेकिन पुलिस इन अवैध खनन को रोकने का कोई काम नही कर रही है.

अवैध खनन को रोकने में नाकाम प्रशासन की लापरवाही से एक व्यक्ति को अपनी जान गवानी पड़ी. अब देखना ये है कि क्या प्रशासन अवैध खनन रोकने में कामयाब होगा या फिर खनन माफिया प्रशासन पर हावी रहकर अवैध खनन करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें

नाबालिग छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर