लाइव टीवी

रामपुर: 10 हजार की रिश्वत लेते जल निगम का JE विजेंद्र सिंह गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 1, 2019, 10:08 AM IST
रामपुर: 10 हजार की रिश्वत लेते जल निगम का JE विजेंद्र सिंह गिरफ्तार
रामपुर में घूस लेते धरे गए जल निगम के जेई विजेद्र सिंह

दरअसल रामपुर (Rampur) में तैनात जल निगम का जूनियर इंजीनियर (JE) विजेंद्र सिंह जल निगम के ठेकेदार से उसके द्वारा कराए गए काम के बिल पास करने के लिए घूस मांग रहा था. मामले की शिकायत ठेकेदार ने एंटी करप्शन, मुरादाबाद यूनिट से की तो उसके खिलाफ ट्रैप लगाया गया.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में मुरादाबाद (Moradabad) की एंटी करप्शन टीम (Anti Corruption Team) ने एक जल निगम (Jal Nigam) के जूनियर इंजीनियर (JE) को 10 हजार रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. दरअसल जूनियर इंजीनियर विजेंद्र सिंह जल निगम के ठेकेदार से उसके द्वारा कराए गए काम के बिल पास करने के लिए घूस मांग रहा था. मामले की शिकायत ठेकेदार ने एंटी करप्शन से की तो उसके खिलाफ ट्रैप लगाया गया. अजीमनगर थाना क्षेत्र में जैसे ही जेई विजेंद्र सिंह ने जैसे ही घूस के 10 हजार रुपये पकड़े, एंटी करप्शन टीम ने उसे दबोच लिया.

अजीमनगर थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी

भ्रष्टाचार संगठन इकाई के अफसर के अनुसार ठेकेदार ऋषिकांत ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने जल निगम में कुछ कार्य कराया था. कार्य पूरा होने के बाद उसने जब बिल के कागज विभाग में लगाए तो जल निगम के जेई ने वह बिल पास करने के एवज में 10 हजार रुपए की मांग कर रहा है. शिकायत की शुरुआती जांच की गई तो शिकायत सही पाई गई. इसके बाद भ्रष्टाचार निवारण की मुरादाबाद टीम ने ट्रैप लगाया और जेई विजेंद्र सिंह को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि मामले में जेई के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.

रिपोर्ट: विशाल सक्सेना

ये भी पढ़ें:

अखिलेश सरकार के इस बड़े फैसले को पलट सकती है योगी कैबिनेट

कन्नौज: साली से हुए विवाद में अधेड़ जीजा की साढ़ू ने पीट-पीटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...