Assembly Banner 2021

आजम खान के बेटे पर भड़कीं जयाप्रदा, बोलीं- तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसे टिप्पणी करेगा तो क्या...

जयाप्रदा का आजम पर हमला

जयाप्रदा का आजम पर हमला

जयाप्रदा ने कहा कि, 'एक भाई बहिन की ओर देखकर, भाई बोलता है. आप किस तरह के कपड़े पहने हो, अंदर क्या पहनें हो, बाहर क्या पहने हो, किस रंग के पहने हो, ये मैं आपको बताने की जरूरत नहीं समझती'.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान होना है, ऐसे में प्रत्याशी अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. उधर रामपुर में अपने चुनावी अभियान में जुटीं जयाप्रदा ने एक बार फिर आजम खान पर जुबानी हमला किया है. जयाप्रदा ने कहा, 'वो नेता कहता है कि मुझे उंगली पकड़ कर रामपुर की धरती पर लाया है. मैं बहन हूं, आपकी बेटी के समान हूं. क्या मेसेज दे रहे हो आप, किस भाषा और जुबान का इस्तेमाल कर रहे हो?"

आजम खान के बयान से आहत जयाप्रदा ने कहा कि, 'एक भाई बहन की ओर देखकर बोलता है, आप किस तरह के कपड़े पहने हो, अंदर क्या पहने हो, बाहर क्या पहने हो, किस रंग के पहने हो. ये मैं आपको बताने की जरूरत नहीं समझती'. भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि मैं आहत हूं, दुःखी हूं, एक बहन आपको भाई मानती है और आप अभद्र शब्द बोलते हो. उन्होंने कहा कि ये बहन के खून के आंसू हैं. आपको ये अभिशाप है. आजम साहब, आपको चुनौती दे रही हूं रामपुर छोड़कर नहीं जाऊंगी और मैं रामपुर में रहकर आपको सबक सिखाऊंगी.

लोकसभा चुनाव 2019: दूसरे चरण में यूपी की 8 सीटों पर वोटिंग, ये रहा पूरा हिसाब-किताब



वहीं भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आज़म पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अब्दुल्ला तुम मेरे सामने बच्चे हो. तुम्हारे घर में मां है, भाभी है. तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसे टिप्पणी करेगा तो क्या तुम्हारा भरी सभा में पीसी करने का मन करेगा? नहीं करेगा.  2009 के चुनाव का जिक्र करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि मुलायम सिंह को छोड़कर में आपके बीच मे आयी हूं. 2009 में मुलायम सिंह जी मेरी अश्लील तस्वीरें आपके नेता ने घुमाया, मुझे जीने की इच्छा नहीं थी. मैं खुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन जिस इंसान ने मुझे बचाया वो है अमर सिंह जी.
(विशाल सक्सेना की रिपोर्ट)

... तो इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी को सपा ने राजनाथ के खिलाफ बनाया प्रत्याशी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज