जनसभा में रोईं जया प्रदा, कहा- आजम ने दी थी एसिड अटैक की धमकी, मजबूरी में छोड़ा रामपुर
Rampur News in Hindi

हाल ही बीजेपी में शामिल हुईं जया प्रदा को पार्टी ने रामपुर लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया है.

  • Share this:
हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. रामपुर से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा का दर्द गाहे-बगाहे सामने आ ही जाता है. बुधवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. अपना नामांकन दाखिल करने के बाद जया प्रदा एक जनसभा में रामपुर की पुरानी बातों को याद करते हुए जया प्रदा अचानक भावुक हो गईं और रोने लगीं.

बुधवार को ही जया प्रदा ने अपना नामांकन दाखिल किया था. नामांकन दाखिल करने से पहले वे मंदिर गईं और पूजा भी किया. इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए अप्रत्यक्ष तौर पर उन्होंने आजम खान पर भी हमला किया.

जया प्रदा ने कहा, 'मैं गरीब के लिए काम करना चाहती थी लेकिन ये नहीं करने देते थे. उनके खिलाफ कुछ करने पर जेल भेज दिया जाता था.'




यह भी पढ़ें- AMU को लेकर किए गए वादे पर राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

उन्होंने कहा, 'मैं रामपुर नहीं छोड़ना चाहती थी लेकिन मजबूरी में छोड़ कर गई. सक्रिय राजनीति में इसलिए नहीं आई क्योंकि मेरे पर तेजाब से हमले की साजिश थी, मेरे पर हमला हुआ था. आज मैं खुश हूं कि पूरी बीजेपी मेरे साथ है.'

ये भी पढ़े: जयंत चौधरी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

बता दें समाजवादी पार्टी में एक-दूसरे के विरोधी रहे आजम खान और जया प्रदा अब एक दूसरे के खिलाफ ही रामपुर से चुनावी मैदान में हैं. यहां मुकाबला कड़ा तो है लेकिन जया प्रदा की दावेदारी ने इसे काफी दिलचस्प बना दिया है. जया प्रदा समाजवादी पार्टी की टिकट पर 2004 और 2009 में लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं. 2010 में सपा ने जया प्रदा को पार्टी से निकाल दिया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज