आजम खान की टिप्पणी पर जया प्रदा ने कहा- क्या मैं मर जाऊं तब तसल्ली मिलेगी
Rampur News in Hindi

मीडिया से बातचीत में जया प्रदा ने कहा कि आजम खान ने अब सभी सीमाएं लांघ दी हैं.

  • Share this:
रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा उन पर की गई अश्लील टिप्पणी का करार जवाब देते हुए कहा कि अगर ये आदमी चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाओं को समाज में क्या स्थान मिलेगा और उनकी रक्षा कैसे होगी? उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?

मीडिया से बातचीत में जयाप्रदा ने कहा कि आजम खान ने अब सभी सीमाएं लांघ दी हैं. उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए नई बात नहीं है. 2009 में मैं उन्हीं की पार्टी प्रत्याशी थी, लेकिन तब भी किसी ने मेरी मदद नहीं की थी. तब आजम ने इसी तरह की टिप्पणी की थी. आजम खान साहब को ऐसी आदत है. आदत से मजबूर है ये. अगर ऐसा वह नहीं करता है तो नई बात होगी. लेकिन बात ये है कि इसका स्तर कितना गिर गया है. ये कभी नहीं सुधरेगा. ऐसी टिप्पणी की है जिसको हम बोल भी नहीं सकते. अब इसने हद पार कर दिया. अब वो मेरा भाई नहीं है. मैंने ऐसा क्या कर दिया है कि वह इस तरह की टिप्पणी कर रहा है.

जयाप्रदा ने कहा मुकदमा दर्ज हुआ है. इसका मतलब ये बात लोगों तक पहुंची है. इसको चुनाव में जवाब मिलेगा. उन्होंने आजम खान के चुनाव रद्द करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ये आदमी ऐसा है कि अगर ये चुनाव जीत गया तो लोकतंत्र का काया होगा. महिलाओं को समाज में स्थान नहीं मिलेगा. अगर वो सोचता है कि मैं रामपुर छोड़कर चली जाऊंगी तो आजम खान सुनो मैं नहीं जाऊंगी और तुम्हे हराकर ही मानूंगी. उन्होंने कहा कि ऐसी टिप्पणी से जनता में आक्रोश है. क्या आपके घर में मां, बहन और बहू नहीं है. क्या आप उनसे भी ऐसी ही बातें करते हो.



एक सवाल के जवाब में कि जब आजम ये टिप्पणी कर रहे थे तो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर मौजूद थे. इस पर जयाप्रदा ने कहा कि अखिलेश को मैंने छोटा भाई माना. लेकिन उस वक्त जब आजम मेरे ऊपर हमला कर रहा था, बद्जुमानी कर रहा था तब भी अखिलेश ने कुछ नहीं किया. उस वक्त अमर सिंह ने मेरी रक्षा की. इसके लिए अखिलेश ने अमर सिंह को पार्टी से निकाल दिया. महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने की जगह उनकी रक्षा करने वालों पर कार्रवाई करेंगे लोग. ऐसे में कौन महिलाओं की रक्षा करेगा.
ये भी पढ़ें:

मेरी अश्लील तस्वीरें बांटी जा रही थीं पर किसी नेता ने मेरी मदद नहीं की- जयाप्रदा

ढाई साल चलेगा SP-BSP गठबंधन, विश्वास के लायक नहीं माया-अखिलेश: शिवपाल

Analysis: पूर्वांचल में BJP की चाल से 'कमल' को घेरने की कोशिश में कांग्रेस, चला ये बड़ा दांव!

Analysis: गोरखपुर सीट पर कोई रिस्क लेने को तैयार नहीं योगी, इस मास्टर प्लान के सहारे देंगे गठबंधन को पटखनी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज