Home /News /uttar-pradesh /

keshav prasad maurya attack akhilesh yadav and azam khan after victory of bjp candidate from rampur lok sabha by election upns

डिप्टी CM केशव मौर्य का सपा पर तंज, बोले- रामपुर और आजमगढ़ की जनता ने दिया मेरे अपमान का जवाब

बता दें कि 2014 के बाद रामपुर लोकसभा सीट पर एक बार फिर बीजेपी का कब्ज़ा हुआ है. (File photo)

बता दें कि 2014 के बाद रामपुर लोकसभा सीट पर एक बार फिर बीजेपी का कब्ज़ा हुआ है. (File photo)

रामपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से ज्यादा साख आजम खान की लगी थी. कहा जा रहा था कि आसिम रजा तो सिर्फ चेहरा हैं, असल में चुनाव तो आजम खान लड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार की कमान भी खुद आजम खान ने ही संभाली थी. रामपुर में बीजेपी की जीत के कई मायने निकाले जा रहे हैं. उधर आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल ‘निरहुआ’ 11,598 वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं सपा के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव लगातार पीछे छूटते जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर/आजमगढ़. रामपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और विधायक आजम खान (Azam Khan) को को तगड़ा झटका लगा है. यहां बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम लोधी ने समाजवादी पार्टी के आसिम रजा को 42 हजार से अधिक मतों से पराजित किया. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि अहंकार और गुंडागर्दी को रामपुर और आजमगढ़ की जनता जवाब दे रही है. तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, जातिवाद से चुनाव नहीं जीत सकते हो. विधानसभा में अखिलेश यादव और आजम खान के द्वारा किए गए मेरे अपमान का पिछड़ा वर्ग के साथ सभी वर्ग जवाब दे रहे हैं. आजमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी लगातार जीत की ओर बढ़ रही है.

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि लोग समाजवादी पार्टी से बीमार और थके हुए हैं. लोग अब और दंगे नहीं चाहते, वे शांति चाहते हैं. वे अब सिर्फ विकास चाहते हैं. बता दें कि 2014 के बाद रामपुर लोकसभा सीट पर एक बार फिर बीजेपी का कब्ज़ा हुआ है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट.
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट.

2019 में रामपुर की जनता ने सपा के आजम खान को इस सीट सांसद बनाकर भेजा था. लेकिन विधायक बनने के बाद उन्होंने लोकसभा की सदस्यता इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद 23 जून को उपचुनाव के लिए मतदान हुआ.

रामपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से ज्यादा साख आजम खान की लगी थी. कहा जा रहा था कि आसिम रजा तो सिर्फ चेहरा हैं, असल में चुनाव तो आजम खान लड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार की कमान भी खुद आजम खान ने ही संभाली थी.

रामपुर में बीजेपी की जीत के कई मायने निकाले जा रहे हैं. उधर आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल ‘निरहुआ’ 11,598 वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं सपा के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव लगातार पीछे छूटते जा रहे हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, Azamgarh news, CM Yogi, Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Rampur news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर