अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Election News highlights: PM का तंज- 23 मई को खत्म हो जाएगी सपा-बसपा की फर्जी दोस्ती

लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए यूपी में शनिवार को कई बड़े नेताओं की रैलियों से हलचल बनी रही. पीएम मोदी से लेकर योगी

Hindi.news18.com | April 20, 2019, 8:07 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 20, 2019
5:09 pm (IST)

यूपी के एटा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक दोस्ती यूपी विधानसभा चुनाव के समय भी हुई थी. चुनाव खत्म हुआ और दोस्ती भी खत्म हो गई और दुश्मनी में बदल गई. अब एक दोस्ती फिर हुई है. लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है. 23 मई को ये फर्जी दोस्ती फिर से टूट जाएगी.

5:05 pm (IST)
4:17 pm (IST)
राहुल गांधी के नामांकन पर संकट के बादल

4:08 pm (IST)

रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी जयप्रदा के लिए चुनाव प्रचार करने रामपुर पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजम खान पर जमकर हमला बोला. जयाप्रदा को लेकर दिए गए आजम खान के बयान पर अमर सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के बारे में ऐसा बोलते हैं. उन्होंने कहा, आजम खान मानसिक रूप से बीमार हैं, उन्हें पागल खाने में होना चाहिए.

3:45 pm (IST)

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक और सीट पर उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इलाहाबाद लोकसभा सीट के लिए राजेंद्र सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया है.

3:36 pm (IST)

उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. अमेठी कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्रों की जांच के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी ध्रुवलाल और बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी अफजाल वारिस ने राहुल गांधी के नामांकन पर आपत्ति दर्ज कराई है. उन्होंने इस गड़बड़ी का दावा करते हुए राहुल गांधी का नामांकन रद्द करने की मांग भी की है.

12:33 pm (IST)
गन्ना किसानों के गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया, सरकार बनाने के समय 64 हजार करोड़ का गन्ना मूल्य बकाया था, 6 सालों से गन्ना किसानों को पैसा नहीं मिला था, हमारी सरकार ने इसका भुगतान किया.

LOAD MORE
लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए यूपी में शनिवार को कई बड़े नेताओं की रैलियों से हलचल बनी रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एटा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा पर इशारों में हमला किया. पीएम ने कहा कि एक दोस्ती यूपी विधानसभा चुनाव के समय भी हुई थी. चुनाव खत्म हुआ और दोस्ती भी खत्म हो गई और दुश्मनी में बदल गई. अब एक दोस्ती फिर हुई है. लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है. 23 मई को ये फर्जी दोस्ती फिर से टूट जाएगी. गठबंधन पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि 23 मई के बाद 'बुआ-बबुआ' दुश्मनी पार्ट टू शुरू कर देंगे.  वहीं, अमेठी सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. अमेठी कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्रों की जांच के अंतिम दिन निर्दलीय प्रत्याशी ध्रुवलाल और बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी अफजाल वारिस ने राहुल गांधी के नामांकन पर आपत्ति दर्ज कराई है.

 

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज