अपना शहर चुनें

States

आजम खान से चुनाव में हारीं जया प्रदा करेंगी BJP में 'गद्दारी' की शिकायत

जया प्रदा
जया प्रदा

सपा प्रत्याशी आजम खान ने अपनी निकटतम प्रतिद्वन्दी जया प्रदा को एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया. आजम खान को पांच लाख 59 हजार 177 वोट मिले, जबकि जया प्रदा को चार लाख 49 हजार 180 वोट मिले.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में रामपुर से बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा को सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. रामपुर में मिली हार पर बीजेपी नेता जया प्रदा ने बड़ा बयान दिया है. जया प्रदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बात करूंगी और उन लोगों के बारे में बताऊंगी, जिन्होंने विरोधी पार्टी की मदद की.' बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी नेता जया प्रदा ने कहा कि विरोधी पार्टी की मदद करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहूंगी.

इससे पहले बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि हमने चुनाव में किसी का नाम नहीं लिया. हमें इस बात की शिकायत है कि मीडिया बंधुओं और हमारे राजनीतिक विरोधियों ने हम पर घटिया इल्जाम लगाए. उन्‍होंने कहा कि उनके दिवंगत माता-पिता तक को गालियां दी गईं.

बता दें कि सपा प्रत्याशी आजम खान ने अपनी निकटतम प्रतिद्वन्दी जया प्रदा को एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया. आजम खान को पांच लाख 59 हजार 177 वोट मिले, जबकि जया प्रदा को चार लाख 49 हजार 180 वोट मिले. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर को 35 हजार नौ वोट मिले. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेपाल सिंह यहां से जीते थे.



ये भी पढ़ें--
लोकसभा चुनाव परिणाम 2019: मोदी के ये सात 'ब्रह्मास्त्र', जिनके आगे ढ़ेर हुआ पूरा विपक्ष
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज