अमर सिंह बोले- मानसिक रूप से बीमार है आजम खान, ऐसे इंसान की पागलखाने में जगह

अमर सिंह ने कहा, 'मुझे लगता है कि जो लोग विकास की बात नहीं करना चाहते हैं वही लोग अंतःवस्त्र की बात करना चाहते हैं.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 2:45 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 2:45 PM IST
रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी जयप्रदा के लिए चुनाव प्रचार करने रामपुर पहुंचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजम खान पर जमकर हमला बोला. जयाप्रदा को लेकर दिए गए आजम खान के बयान पर अमर सिंह ने कहा कि शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को जो महिलाओं के बारे में ऐसा बोलते हैं. उन्होंने कहा, आजम खान मानसिक रूप से बीमार हैं, उन्हें पागल खाने में होना चाहिए.

अमर सिंह ने कहा कि मां मां होती है, बहन बहन होती है, वो हिंदू और मुसलमान नहीं होती. मुझे लगता है कि जो लोग विकास की बात नहीं करना चाहते हैं वही लोग अंतःवस्त्र की बात करना चाहते हैं. उन्होंने सवाल किया कि राजनीतिक बहस किधर जा रही है?



आजम खान पर सवाल किए जाने पर अमर सिंह ने कहा, 'मैं क्षत्रिय हूं और मरते दम तक लड़ूंगा. बीमार तुम हो, क्योंकि तुम्हारी राजनीति महिलाओं के अंतर वस्त्र पर केंद्रित है. तुम ऐसे नेता हो जिसकी न तो नीयत ठीक है और न ही नीति. अमर सिंह ने कहा कि ये चुनाव इस बात का निर्णय करेगा कि इस देश में राक्षसी शक्तियां जीतेंगी या प्रकाश का पुंज रहेगा.

ये भी पढ़ें- पूर्वा एक्सप्रेस हादसा: जानिए कौन सी 11 ट्रेनें हुई रद्द, किन का बदला रूट

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि पहली बार देश के ऐसा मर्द आया है जिसने पुलवामा के शहीदों की हत्या का बदला लेने के लिए पाकिस्तान की सरहद में घुसकर उसकी छाती पर वार किया. अगर देश बचेगा तभी तो तरक्की होगी. देश को बचाने की ताकत एक मर्द में है. उस मर्द का नाम है नरेंद्र दामोदर दास मोदी.

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. राज्य में पहले और दूसरे चरण को वोटिंग हो चुकी है. अब राज्य में 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

(रिपोर्ट- विशाल सक्सेना)ये भी पढ़ें-

अब तीसरे चरण के रण पर फोकस, अखिलेश बनाम मोदी-योगी के बीच जंग

पीएम और सीएम का फैन हुआ ये युवक, सिर पर लिखवाया मोदी और योगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार