Assembly Banner 2021

रामपुर में बोले CM योगी- यूपी में अपराधी जेल में होगा, या राम-राम सत्य होगा

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आजम खां जैसे लोगों से निपटने के लिए हमने ही एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया था. अब प्रदेश में अपराधी या तो जेल में होगा या फिर उसका राम-राम सत्य होगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के शुरुआती दो चरणों के मतदान होने के बाद सबकी निगाहें तीसरे चरण पर लग गई हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को रामपुर लोकसभा क्षेत्र के विलासपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने मुझे रामपुर में उतरने नहीं दिया था. पहले की सरकारों ने बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया.

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आजम खां जैसे लोगों से निपटने के लिए हमने ही एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाया था. अब प्रदेश में अपराधी या तो जेल में होगा या फिर उसका राम-राम सत्य होगा. बता दें कि सीएम योगी विलासपुर में बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे.

इससे पहले सीएम योगी ने शनिवार को मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी जी ने विकास कार्य के लिए किसी की जाति नहीं देखी, धर्म के आधार पर विकास नहीं किया, 'सबका साथ-सबका विकास' के मंत्र पर काम किया गया. साथ ही इस सभा में सीएम योगी ने जमकर मायावती पर निशाना साधा.



ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव बोले- देश की जनता ‘चौकीदार’ और ‘ठोकीदार’ से परेशान
सीएम योगी ने कहा कि मुझे ये कहते हुए अफसोस होता है, जो लोग बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर को गाली देते हैं, उनके बारे में जिस प्रकार की अपमानजनक टिप्पणी करते थे, आज मायावती जी उनके लिए समर्थन और वोट मांगने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी के नागरिकता विवाद पर अखिलेश ने झाड़ा पल्ला, कहा- मुझे जानकारी नहीं

'चौकीदारों' का गांव हैं और यहां चोरों का प्रवेश वर्जित...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज