Assembly Banner 2021

रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने किया नामांकन, केंद्रीय मंत्री नकवी रहे मौजूद

जयाप्रदा ने रामपुर से भरा पर्चा

जयाप्रदा ने रामपुर से भरा पर्चा

गौरतलब है कि जया प्रदा का मुकाबला गठबंधन की तरफ से सपा के कद्दावर नेता आजम खान के साथ है. आजम खान ने मंगलवार को नामांकन किया है. रामपुर में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है.

  • Share this:
रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन किया. उनके नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री, मुख्तार अब्बास नकवी, राज्य मंत्री बलदेव औलख, प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन, सांसद राजवीर सिंह सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहें. नामांकन से पहले जयाप्रदा ने मंदिर, मजार और गुरुद्वारा में मत्था टेका और जीत का आशीर्वाद लिया.

नामांकन के बाद जया प्रदा ने दोनों मंत्रियों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि आज अहम दिन है. मेरे जन्मदिन पर मुझे नामांकन का अवसर मिला है. मोदी जी, योगी जी, अमित शाह और अमर सिंह का भी उन्होंने धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि अब चुनाव को आगे बढ़ाने की रणनीति तैयार करेंगी.

गौरतलब है कि जया प्रदा का मुकाबला गठबंधन की तरफ से सपा के कद्दावर नेता आजम खान के साथ है. आजम खान ने मंगलवार को नामांकन किया है. रामपुर में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है.



बता दें रामपुर से जया प्रदा दो बार सांसद रह चुकी हैं. उन्होंने 2004 और 2009 में सपा के टिकट पर जीत हासिल की थी. लेकिन बाद में आजम खान से अमर सिंह के रिश्तों में आई कड़वाहट के बाद उन्होंने सपा छोड़ दिया. 2014 में वे बागपत से चुनाव लड़ीं और हार गई. इस बार उन्होंने बीजेपी में शामिल होकर रामपुर से एक बार फिर ताल ठोका है.
जयाप्रदा ने प्रत्याशी बनते ही कहा था कि इस चुनाव में वे एक दानव का अंत करेंगी. उन्होंने कहा था कि अंत का मतलब मारना नहीं बल्कि उनके सियासत को खत्म करना है.

(इनपुट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें--

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

सगी बहनों से गैंगरेप, फिर पेशाब पीने को किया मजबूर, जिंदगी-मौत से जूझ रही पीड़िता

चुनावी रैली में इस BJP नेता ने एक सांस में इतनी बार बोला- 'कमल कमल...', VIDEO वायरल

उमर ने की J&K के लिए अलग PM की मांग, गंभीर ने दे डाली नींद लेने की सलाह

योगी पर सिद्धू का हमला, कहा- पहले CBI को रबड़ का गुड्डा बनाया, अब आर्मी को 'मोदी की सेना'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज