जया प्रदा का आजम खान पर हमला, बोलीं- भाई को भाई कहना गुनाह है तो मैं गुनहगार हूं

भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने एक बार फिर जनसभा में आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं जनता के दरबार में इंसाफ मांगने आयी हूं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2019, 9:06 AM IST
जया प्रदा का आजम खान पर हमला, बोलीं- भाई को भाई कहना गुनाह है तो मैं गुनहगार हूं
जया प्रदा और आजम खान (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 16, 2019, 9:06 AM IST
यूपी के रामपुर में सपा-बसपा गठबन्धन प्रत्याशी आजम खान द्वारा कथित अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने एक बार फिर जनसभा में आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि भाई को भाई कहना गुनाह है तो मैं गुनहगार हूं. लेकिन भाई की नजर पता नहीं किस तरफ है? भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा कि आजम साहब ये आपके लिए ठीक नहीं है. मैं महिला हूं, लेकिन आपकी धमकियों से, अभद्र शब्दों से रामपुर छोड़ कर नहीं जाऊंगी.

जया प्रदा ने कहा कि शाहबाद में दिए उनके शर्मनाक बयान पर मन रो रहा है. एक बहन के लिए अभद्र शब्द इस्तेमाल करना शर्मनाक है. एक भाई के लिए बहन क्या पहन रही है? बहन किस तरह के कपड़े पहनती है? बहन किस रंग के कपड़े पहनती है? ये जरूरत नहीं है. आप देख रहे हैं जया प्रदा के लिए इतने अभद्र शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं. बताइए मुझे इंसाफ कहां मिलेगा? मैं जनता के दरबार में इंसाफ मांगने आयी हूं.



बता दें कि आयोग ने चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सपा नेता और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान को 72 घंटे के लिए प्रतिबंधित किया है. इस अवधि के दौरान आजम खान किसी तरह की चुनावी रैलियों या चुनाव प्रचार में हिस्‍सा नहीं ले सकेंगे. चुनाव आयोग के आदेशानुसार आजम खान पर 16 अप्रैल सुबह 10 बजे से प्रतिबंध लागू होगा.

(विशाल सक्सेना की रिपोर्ट)

ये भी पढें -
सीएम योगी 72 तो मायावती 48 घंटे तक नहीं कर सकेंगी प्रचार, चुनाव आयोग ने लगाई रोक

जया प्रदा को लेकर आजम खान की फिर फिसली जुबान, कही ये बड़ी बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार