लाइव टीवी

गोदाम सहित कई दुकानों में लगी भीषण आग, 2 करोड़ का सामान जलकर खाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2019, 11:41 AM IST

घटना कोतवाली स्वार (Kotwali Swarm) के बिजारखाते क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि शॉर्ट शर्किट से आग लगी है. इससे सारा सामान जलकर खाक हो गया.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक गोदाम (storehouse) में भीषण आग (fire) लग गई. इससे करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. आग को बूझाने की कोशिश की जा रही है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, घटना कोतवाली स्वार के बिजारखाते क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि शॉर्ट शर्किट से परचून के गोदाम और दुकानों में भीषण आग लग गई. इससे दो करोड़ रुपए का सामान जल कर बर्बाद हो गया. सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक, दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. आग बुझाने में एक व्यक्ति भी झुलस गया है.

29 अक्टूबर को रामपुर में भीषण आग लगी थी
बता दें कि बीते 29 अक्टूबर को रामपुर में पटाखे से ट्रांसपोर्ट एजेंसी के गोदाम में भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि बुझाने के लिए मुरादाबाद से भी दमकल मंगाई गई थीं. रामपुर और मुरादाबाद की सात दमकल ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था.आग से आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए थे. रात भर हंगामा और अफरा-तफरी का माहौल बना रहा था. घटना में दो करोड़ के नुकसान का अनुमान लगाया गया था.

ये भी पढ़ें- 

SBI जनसेवा केंद्र में लूट के बाद इस वारदात की फिराक में थे दो सगे भाई और फिर..

अयोध्या फैसले से पहले अम्बेडकरनगर में बनाई गई आठ अस्थाई जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...