होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Rampur: नीचे आ रही थी लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस, तभी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिरा दूध का टैंकर, बड़ा हादसा टला

Rampur: नीचे आ रही थी लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस, तभी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिरा दूध का टैंकर, बड़ा हादसा टला

Rampur: पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे दूध से लदा ट्रैक पर गिरा ट्रक

Rampur: पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे दूध से लदा ट्रैक पर गिरा ट्रक

Rampur Accident: जानकारी के मुताबिक यह हादसा सोमवार देर रात की बतायी जा रही है, जब गजरौला स्थित मदर डेयरी के प्लांट से दूध लेकर ट्रक हापुड़ की तरफ जा रहा था. अनियंत्रित ट्रक कोसी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर जा गिरा. जिस वक्त हादसा हुआ उस समय एक ट्रेन भी गुजर रही थी, लेकिन पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए एक बड़े हादसे को टाल दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

रेलवे ट्रैक पर ट्रक के गिरने के बाद ट्रेनों की आवाजाही ठप हो गई
रेलवे ट्रैक को क्लियर करवाने का काम युद्ध स्तर पर जारी है

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में उस वक्त एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया जब एक अनियंत्रित ट्रक सिविल लाइन्स थाने के कोसी पल की रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे ट्रक पर जा गिरा. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त एक ट्रेन भी आ रही थी, लेकिन पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर एक बड़ी दुर्घटना को टाल दिया. जानकारी के मुताबिक ट्रक में दूध लदा था. हादसे के बाद पूरे ट्रैक पर दूध के पैकेट बिखर गए. अप एंड डाउन दोनों ट्रैक पर आवाजाही ठप हो गई.

जानकारी के मुताबिक यह हादसा मंगलवार तड़के की बतायी जा रही है, जब गजरौला स्थित मदर डेयरी के प्लांट से दूध लेकर ट्रक हापुड़ की तरफ जा रहा था. अनियंत्रित ट्रक कोसी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर जा गिरा. जिस वक्त हादसा हुआ उस समय एक ट्रेन भी गुजर रही थी, लेकिन पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए एक बड़े हादसे को टाल दिया. ट्रक के गिरने से ट्रैक पर आवागमन बाधित हो गया है. सुबह तक एक लाइन को क्लियर कर दिया गया था, दूसरे ट्रैक को क्लियर किया जा रहा है.

ड्राइवर और दो हेल्पर फरार
घटनास्थल पर मौजूद सीओ जीआरपी देवी दयाल ने बताया कि कंट्रोल से बताया गया कि गजरौला की और से एक ट्रक मदर डेयरी का जो कि मुरादाबाद की तरफ से आ रहा पुल से नीचे गिर गया. तभी अप लाइन पर लखनऊ चण्डीगढ़ एक्सप्रेस आ रही थी, ड्राइवर के विवेक और सतर्कता से ट्रेन को रोक लिया गया. ट्रेन का इंजन गिरे हुए ट्रक की बॉडी से टच हुआ है. इससे  किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ. ट्रक के ड्राइवर और दो हेल्पर हादसे के बाद मौके से फरार हो गए. दो लोग घायल हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. उनकी हालत खतरे से बाहर है. अप लाइन पर काम चल रहा है, डाउन लाइन क्लीयर हो गई है.
ओवरहेड लाइन को ठीक करने का काम चल रहा
रेलवे के अधिकारी ने बताया कि दूध का टैंकर टेंकर नीचे ट्रैक पर गिरा था. पुल से नीचे गिरने के कारण हमारी ओवर हेड लाइन जिससे सप्लाई जाती है, वो डैमेज हुई थी. घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजह की है. टैंकर जो गिरा था उसे हटा दिया गया है. ओवरहेड लाइन को ठीक करने का काम चल रहा है, जो जल्द ही क्लियर कर दिया जाएगा.

आपके शहर से (रामपुर)

रामपुर
रामपुर

Tags: Rampur news, UP latest news

अगली ख़बर