रामपुर: यूपी की 'एंटी रोमियो स्क्वॉड' की महिला पुलिसकर्मियों से ही हो गयी छेड़छाड़

एन्टी रोमियो टीम स्कूल में महिलाओं को जागरूक करने और अपनी रक्षा करने के लिए प्रशिक्षण देने के लिए बनाई गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 6:08 PM IST
रामपुर: यूपी की 'एंटी रोमियो स्क्वॉड' की महिला पुलिसकर्मियों से ही हो गयी छेड़छाड़
एन्टी रोमियो टीम ,से छेड़छाड़ (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 6:08 PM IST
यूपी के रामपुर में एंटी रोमियो स्क्वॉड की महिला पुलिसकर्मियों से युवकों के छेड़छाड़ की खबर आ रही है. इतना ही नहीं महिला और युवकों में जमकर नोकझोंक भी हुई, जिसके बाद आरोपियों ने हाथापाई भी की. सूचना पर कोतवाली शाहबाद के इंस्पेक्टर अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दो युवकों को गिरफ़्तार कर लिया, जिसमें से एक युवक अरविंद कुमार ने खुद को सीआईएसएफ का दरोगा बताया. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पहले कसी फब्तियां, विरोध पर की हाथापाई
आपको बता दें कि एन्टी रोमियो स्क्वॉड स्कूल में महिलाओं को जागरूक करने और अपनी रक्षा करने के लिए प्रशिक्षण देने के लिए बनाई गई है. हुआ ये कि रामपुर की एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम शाहबाद के बड़ा गांव के स्कूल कॉलेजों में महिलाओं को जागरूक करने पहुंची थी.

वहां से लौटते वक्त बड़े गांव में ही दो युवकों ने टीम में शामिल महिला सिपाहियों पर फब्तियां कसी. इस पर महिला सिपाहियों ने एतराज जताया तो एंटी रोमियो टीम से युवकों ने हाथापाई शुरू कर दी. सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ कोतवाली शाहबाद के इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंच गए और दोनों युवकों को पकड़ के थाने ले आए.

एएसपी ने कहा- पुलिस ने लगाया था ट्रैप
दोनों युवक में एक का नाम अरविंद है, जो नईम गंज और दूसरे का नाम रामवीर है, जो धुरियाई गांव का रहने वाला है. वही एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया एंटी रोमियो स्क्वायड में एक मेथड यह है अगर वर्दी में महिला को भेजेंगे तो लोग सतर्क हो जाएंगे इसलिए सादे कपड़ों में होंगे तो कुछ लोग हमारे ट्रैप में फंस जाएंगे. मंगलवार की घटना भी ऐसे ही हुई हमारी जो एंटी रोमियो स्क्वायड टीम थी, वे सादे कपड़ों में थी. वर्दी में हमारे दरोगा दूर खड़े थे.

इसी बीच कुछ मनचले लोगों ने एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम और कुछ अन्य लड़कियों पर फब्तियां कसी इसी बात पर जब एंटी रोमियो टीम ने उनको गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया तो उन युवकों ने एन्टी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों से हाथापाई की. इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और कुछ लोग भाग गए हैं.
Loading...

(विशाल सक्सेना की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

ये है बाहुबली अतीक की आपराधिक कुंडली, दर्ज इतने मुकदमे

अब मदरसों पर होगी योगी सरकार की पैनी नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...