Home /News /uttar-pradesh /

योगी के बाद अब नकवी बोले ‘मोदी की सेना’, EC ने लिया संज्ञान

योगी के बाद अब नकवी बोले ‘मोदी की सेना’, EC ने लिया संज्ञान

मुख्तार अब्बास नकवी (फाइल फोटो)

मुख्तार अब्बास नकवी (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सेना को ‘मोदी जी की सेना’ कह कर विवाद खड़ा कर दिया है.

    लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं की सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सेना को ‘मोदी जी की सेना’ कह कर विवाद खड़ा कर दिया है. चुनाव आयोग ने इस पर संज्ञान लेते हुए जवाब मांगा है.

    मुख्यतार अब्बसा नकवी ने बुधवार को रामपुर में बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा की रैली में कहा कि ‘मोदी की सेना’ आतंकियों को घर में घुसकर मार रही है. रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि वीडियो को संज्ञान में ले लिया गया है. जल्द ही इसके बारे में उनसे जवाब मांगा जाएगा. रिपोर्ट में बयान की वीडियो रिकोर्डिंग भी शामिल की जाएगी.

    इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारतीय सेना के लिए 'मोदी जी की सेना' शब्द का इस्तेमाल किया था. इसे विपक्ष ने सेना का अपमान बताया है. चुनाव आयोग ने आचार सहिंता का उल्लंघन मानते हुए जवाब मांगा था. मंगलवार को सीएम योगी के इस बयान पर गाजियाबाद के डीएम ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंपी थी.

    ये भी पढ़ें- योगी बोले- कांग्रेस में है मुस्लिम लीग का वायरस, अगर जीती तो देश में फैलेगा संक्रमण

    बता दें कि योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि 'कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना उन्हें सिर्फ गोली और गोला देती है. यह अंतर है. कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकियों के लिए जी का इस्तेमाल करते हैं, मगर पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार आतंकियों के कैंप पर हमले कर उनका कमर तोड़ती है.

    ये भी पढ़ें-

    लोकसभा चुनाव 2019: नेताओं के झूठे वादों से तंग आकर सीतापुर में लगा ये पोस्टर

    निषाद पार्टी के NDA में शामिल होने पर अखिलेश का तंज, कहा- मौसेरों की नैया डूबना तय

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jaya prada, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Mukhtar abbas naqvi, Pm narendra modi, Rampur news, Rampur S24p07, Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर