भड़के अब्दुल्ला आजम बोले, मेरे पिता का गुनाह बस इतना कि उन्होंने शिक्षा का मंदिर बनाया

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म ने पुलिस की हिरासत से छूटने के बाद कहा है कि उनके पिता का दोष बस इतना है कि उन्होंने शिक्षा का मंदिर बनाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2019, 10:53 PM IST
भड़के अब्दुल्ला आजम बोले, मेरे पिता का गुनाह बस इतना कि उन्होंने शिक्षा का मंदिर बनाया
हिरासत से छूटने के बाद अब्दुल्ला ने प्रदर्शन भी किया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 31, 2019, 10:53 PM IST
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म ने पुलिस की हिरासत से छूटने के बाद कहा है कि उनके पिता का दोष बस इतना है कि उन्होंने शिक्षा का मंदिर बनाया. उनके मुताबिक ये बात सरकार के मुखिया और प्रशासन की निगाहों में खटक रही है. अब्दुल्ला ने जौहर विश्विद्यालय से चोरी की किताबें मिलने के मामले पर कहा है कि पुलिस वाले किताबें साथ लेकर आए थे और वही वापस लेकर गए.

पुलिसिया कार्रवाई निष्पक्ष नहीं
उन्होंने कहा कि आप सोचिए 1774 की चीज 2016 में एहसास हुआ कि गायब हो गईं? 2019 में याद आई कि किताबें गायब हैं उन्हें ढूंढना है. अगर पुलिस निष्पक्ष थी तो उसने मीडिया को बाहर रखा. अब्दुल्ला ने कहा कि कुल 9335 किताबें चोरी होने की रिपोर्ट है और सिर्फ 2000 किताबें मिलीं? अगर किताबें चोरी हुई थीं तो पूरी मिलतीं. पुलिस वाले बच्चों की किताबें और कुरान शरीफ अपने साथ ले गए. कानून नाम की कोई चीज नहीं हैं, अगर कानून होता तो यूनिवर्सिटी न यूनिवर्सिटी का गेट खोला जाता, न इमारतों के ताले टूटते.

नवाबों पर साधा निशाना

रामपुर क्लब के शेर की प्रतिमा यूनिवर्सिटी से मिलने पर अब्दुल्ला ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रामपुर क्लब का मलबा तक बिक चुका है. मलबा खरीदने वाले ने खरीद लिया और खरीद के यूनिवर्सिटी को दान दिया है. दरअसल ये शेर थे ही नहीं. ये उनलोगों की निशानियां थीं, जिन्होंने आज़ाद हिंदुस्तान को अग्रेजों के हाथ बेचा था. उन नवाबों की निशानियां थीं. नाम के शेर थे बस.

वो रोकेंगे और हम आवाज़ बुलंद करेंगे
बुधवार सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के रामपुर आने की बात पर अब्दुल्ला ने कहा कि बिल्कुल रामपुर पहुचेंगे. अभी तक शुरुआत नहीं हुई थी. अब हो गई है. वो रोकेंगे और हम आवाज़ बुलंद करेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:

सपा सांसद आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से इस मामले में मिली राहत

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिवार का प्रशासन से विश्वास उठ चुका है: अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...