• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • पुलवामा अटैक के बाद युवक ने FB पर जाहिर की खुशी, रामपुर पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलवामा अटैक के बाद युवक ने FB पर जाहिर की खुशी, रामपुर पुलिस ने दर्ज किया केस

आपत्तिजनक टिप्पणी

आपत्तिजनक टिप्पणी

युवक ने फेसबुक पर लिखा, ' आज में बहुत ज्यादा खुश हूं'. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 505(2) और 67 के तहत मुकदमा किया दर्ज कर लिया है. मामला शहर कोतवाली इलाके का है.

  • Share this:
    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद रविवार को रामपुर के तारिख अली खां उर्फ टिंकू ने फेसबुक अकाउंट पर आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने पर खुशी जताई है. मैसेज वायरल होने की जानकारी पर पुलिस ने फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले युवक का नाम तारिक अली खां उर्फ टिंकू है. जो रामपुर के कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है. युवक ने फेसबुक पर लिखा, ' आज में बहुत ज्यादा खुश हूं'. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 505(2) और 67 के तहत मुकदमा किया दर्ज कर लिया है. मामला शहर कोतवाली इलाके का है.

    जानकारी के मुताबिक जैसे ही भाजपा आईटी विभााग के जिला संयोजक पीयूष प्रकाश सक्सेना को हुई. उन्होंने फेसबुक पर टिप्पणी का स्क्रीन शॉट खींचकर आईजी मुरादाबाद और रामपुर पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर डालकर कार्रवाई की मांग की. आरोपित तारिख अली स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर तैनात था. उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर तारिक अली खां अकाउंट मैनेजर मुख्य चिकित्सा अधिकारी लिखा है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

    फेसबुक पर डाली पोस्ट


    बता दें कि आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए सर्वाधिक जवान उत्तर प्रदेश के शहीद हुए हैं. इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी शहादत दी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. साथ ही जवानों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं पैतृक गांव की सड़कों का नामकरण शहीद जवानों के नाम से होगा.
    गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं. जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे. जैश-ऐ-मोहम्मद के आतंकी ने 350 किलो विस्फोटक से लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया. जिससे हुए ब्लास्ट में हमारे जवानों के लहू से सड़कें लाल हो गईं. इस हमले में सीआरपीएफ के कुल 40 जवान शहीद हो गए.

    (रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    पुलवामा हमले के बाद काशी में लगे पोस्टर, लिखा- कराची में लहराएंगे भारत का झंडा

    2019 चुनाव से पहले नाराज मंत्री ओमप्रकाश राजभर करेंगे अमित शाह से मुलाकात

    आगरा: पेड़ से टकराई स्कॉर्पियो, महिला समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत

    पुलवामा अटैक के बाद युवक ने किया ऐलान, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

    पुलवामा में शहीद हुए यूपी के सभी जवानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे CM योगी

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज