लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद-संभल रेपकांड पर आजम खान ने जताई चिंता, बोले- देश दयनीय स्थिति में, ऊपर वाले से करें दुआ

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 2, 2019, 11:17 AM IST
हैदराबाद-संभल रेपकांड पर आजम खान ने जताई चिंता, बोले- देश दयनीय स्थिति में, ऊपर वाले से करें दुआ
रामपुर से सपा सांसद आजम खान

आजम खान (Azam Khan) ने कहा इस वक्त देश दयनीय स्तिथि में है. देश की आर्थिक स्तिथि ख़राब है. बेरोजगारी और लाचारी बढ़ गई है. महिलाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. आजम खान ने कहा कि देश के लिए ऊपर वाले से दुआ करें.

  • Share this:
रामपुर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता और रामपुर (Rampur) के सासंद आज़म खान (Azam Khan) ने हैदराबाद (Hyderabad) व संभल (Sambhal) रेपकांड (Rape Case) पर चिंता जताई. उन्होंने कहा हैदराबाद और संभल में जो हुआ वो किसी से छुपा नही है. आज पूरे देश का जो हाल है वह चिंताजनक है. इस वक्त देश दयनीय स्थिति में है. देश की आर्थिक स्तिथि ख़राब है. बेरोजगारी और लाचारी बढ़ गई है. महिलाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. आजम खान ने कहा कि देश के लिए ऊपर वाले से दुआ करें.

गौरतलब है कि हैदराबाद में एक डॉक्टर की गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया गया था. जिसे लेकर देश भर में आक्रोश देखने को मिल रहा है. 21 नवंबर को संभल जिले में भी एक नाबालिग किशोरी को पड़ोस के ही युवक जीशान ने रेप के बाद जिंदा जला दिया था. गंभीर हालत में पीड़िता को दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 9 दिन के बाद 30 नवंबर को पीड़िता ने दम तोड़ दिया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे आजम

आजम खान रविवार को पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने इस दौरान प्रज्ञा ठाकुर के लोकसभा में माफ़ी मांगने पर उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा. प्रज्ञा ठाकुर के माफी मांगने के सवाल पर आजम खान ने कहा इससे ज्यादा और क्या होगा कि देश की पार्लियामेंट में पहले महामंडन किया गया फिर मांफी मांग ली.

उपचुनाव में बीजेपी कैंडिडेट ने जो वादे किए उसे वो पूरा करें

आज़म ने रामपुर नगर विधानसभा के हुए उपचुनाव् में बीजेपी प्रत्याशी का जिक्र करते हुए कहा कि कैंडिडेट साहब ने पिछले दिनों जो वायदे किये थे, जो उनका चुनावी घोषणापत्र था, जिसको लेकर उन्हें मुस्लिम क्षेत्रों से वोट मिला खासतौर से हमारी एक खास बिरादरी है उसका वोट मिला, लेकिन उनके कारोबार खत्म कर दिए गए, उनसे वायदा किया था कि कटान नहीं रुकेगा. लोगों से बिजली को लेकर वायदा किया था ई- रिक्शा वालों से वादा किया था. तो हम चाहेंगे कि कैंडिडेट महोदय ने जो वादे किए थे उन्हें वो पूरा करें.

ये भी पढ़ें:
Loading...

मैनपुरी की बेटी अनुष्का की मौत: प्रियंका गांधी के पत्र पर CM योगी हुए सख्त, हटाए गए पुलिस कप्तान

अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, हजारों श्रद्धालुओं को मिलेगा फ्री में भोजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com