क्वारंटाइन सेंटर पर शराब न मिली तो 3 मंजिल से कूदा शख्स, अस्पताल में तोड़ा दम

रामपुर में शराब न मिलने पर क्वारंटाइन सेंटर से कूदा शख्स.
रामपुर में शराब न मिलने पर क्वारंटाइन सेंटर से कूदा शख्स.

रामपुर के अस्पताल में तीन मंजिले भवन से शख्स के कूदने की प्रशासन कर रहा है जांच. CMO ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था. क्वारंटाइन सेंटर में रहकर वह बेचैन हो गया था.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले (Rampur District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि वह व्यक्ति कथित तौर पर तीन मंजिला क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) से कूद गया था. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक, मृतक शराब का आदी था. वह चिड़चिड़ा होकर बेचैन हो गया और तीन मंजिले भवन से कूद गया. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि वह इमारत से गिरा है या कूदा है, इसकी जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में अव्यवस्थाओं को लेकर इससे पहले भी खबरें आती रही हैं. बताया गया कि यूपी समेत कई राज्यों में ऐसे सेंटरों पर संक्रमित लोगों के खाने-पीने से लेकर उनके रहने तक के ठीक इंतजाम नहीं है. इससे परेशान होकर कई सेंटरों से संक्रमितों के भागने या जानलेवा कदम उठाने की खबरें आई हैं. पिछले महीने उत्तराखंड में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था. देहरादून के बालावाला में क्वारंटाइन सेंटर में 19 साल के एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. बताया गया कि युवक की मौत के बारे में दो-तीन दिनों तक किसी को पता ही नहीं चला था. सूचना मिलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवक का शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा था.


आत्महत्या का मामला!



देहरादून के सरदार भगवान दास मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था. यहां से रायपुर थाने को सूचना दी गई कि एक कमरे में रखा गया युवक न दरवाज़ा खोल रहा है और न ही जवाब दे रहा है. पुलिस को यह भी बताया गया था कि कमरे से बदबू आने लगी है. सब-इंस्पेक्टर जगमोहन सिंह राणा मौके पर पहुंचे तो कमरे की कुंडी अंदर से लगी होने के कारण दरवाजा तोड़ना पड़ा. अंदर युवक का शव पंखे से लटका हुआ था और उससे बदबू उठने लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज