लाइव टीवी

रामपुर: दंपति से तमंचे के बल पर लूटपाट, फिर पति को बंधक बनाकर महिला से किया रेप
Rampur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2020, 3:50 PM IST
रामपुर: दंपति से तमंचे के बल पर लूटपाट, फिर पति को बंधक बनाकर महिला से किया रेप
सरेराह बाइक सवार दंपत्ति से लूटपाट के बाद महिला से दुष्कर्म

टांडा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपनी पत्नी को ससुराल से विदा कराकर बाइक से अपने घर लौट रहा था. रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट और दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जनपद में एक दंपति के साथ तमंचे के बल पर लूटपाट (Loot) और पति को बंधक बना पत्नी के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात टांडा कोतवाली थाना क्षेत्र की है, जहां सोमवार देर शाम बाइक सवार दंपति के साथ अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया गया कि बदमाशों ने पहले लूटपाट की उसके बाद पति को बंधक बनाकर जंगल में महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है. महिला का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर मौके पर एएसपी अरुण कुमार सिंह रवाना हो गए हैं.

सूचना के मुताबिक टांडा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपनी पत्नी को ससुराल से विदा कराकर बाइक से घर लौट रहा था. रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया. फिर तमंचे के बल पर लूटपाट की. पत्नी के गहने, मोबाइल व 10 हजार रुपए लूट लिए. इसके बाद एक बदमाश ने पति को बंधक बना लिया, जबकि दूसरा महिला को जंगल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है.

पहले लूटपाट, फिर दुष्कर्म


पीड़ित पति ने बताया कि पत्नी के साथ बाइक से लौट रहा था. रास्ते में कोहरा बहुत था. रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली और चाभी निकाल ली. इसके बाद गाली गलौज करते हुए तमंचा और छुरी निकाल कर गर्दन पर लगा दिया और जान से मारने की धमकी दी. बदमाशों ने पत्नी के सोने की चेन, कान की बाली, मोबाइल फोन और 10 हजार रुपए छीन लिए. पीड़ित ने बताया कि लूट के बाद बदमाशों ने उसके हाथ बांध दिए और एक बदमाश पत्नी को जंगल में लेकर गया और उसके साथ रेप किया. उसने बताया कि मामले में पुलिस को तहरीर दे दी गई है.

आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाई गई टीम

एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को यूपी 112 को एक सूचना मिली की एक लूट की वारदात हुई है. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद पता चला कि बाइक सवार पति-पत्नी से जेवरात, मोबाइल और रुपए लूट लिए गए. इसके बाद फिर पता चला कि एक बदमाश ने पत्नी के साथ दुष्कर्म भी किया. इसके बाद पति के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला का मेडिकल कराया जा रहा है. मामले के खुलासे के लिए सर्विलांस और थाने की टीम आरोपियों को पकड़ने में जुटी हैं.

(इनपुट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव: एकतरफा प्यार में युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर