Assembly Banner 2021

आजम खान को रामपुर के डीएम ने इसलिए बोला Thank You...

सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो

सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो

डीएम ने कहा कि आजम खान अनुभवी और सीनियर लीडर हैं और लोकतंत्र को जानते हैं. जिस तरह से उन्होंने सहयोग किया है, उसके लिए में उनको और उनकी पूरी टीम को थैंक्यू बोलता हूं.

  • Share this:
रामपुर के जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने सपा के कद्दावर नेता और लोकसभा प्रत्याशी आजम खान को तीसरे चरण के मतदान में सहयोग के लिए 'थैंक्यू यू' बोला है. डीएम ने कहा कि आजम खान का मैं आभारी हूं, उन्होंने मतदान में हमारा सहयोग किया है. डीएम ने कहा कि आजम खान अनुभवी और सीनियर लीडर हैं और लोकतंत्र को जानते हैं. जिस तरह से उन्होंने सहयोग किया है, उसके लिए में उनको और उनकी पूरी टीम को थैंक्यू बोलता हूं.

इसके साथ ही डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने अन्य सभी राजनीतिक दलों, उनके उम्मीदवार और उनके कार्यकर्ताओ का भी मतदान में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. बता दें तीसरे चरण में रामपुर लोकसभा सीट पर मंगलवार को मतदान हुआ. रामपुर में 60 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया.

इससे पहले आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने जिला प्रशासन पर ईवीएम खराबी और पक्षपात का आरोप लगाया था. अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि जिले में 300 से ज्यादा ईवीएम काम नहीं कर रही हैं. इस मामले में रामपुर के डीएम आजंनेय कुमार सिंह ने कहा कि आरोप गलत है, सभी ईवीएम मशीन सुचारू रूप से काम कर रही है. डीएम के मुताबिक यह खबर पूरी तरह से अफवाह है. डीएम ने कहा कि शुरुआत में कुछ जगह ईवीएम में गड़बड़ी सामने आई थी, जिसे दुरुस्त कर दिया गया.



गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी को निशाने पर ले रहे थे. आजम खान ने कहा था कि इन अफसरों से मत डरना. याद है न मायावती का फोटो जिसमें ये अफसर रूमाल निकालकर उनके जूते साफ करते थे. उन्हीं से गठबंधन है. इस बार अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा.
आजम का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वीडियो में आजम खान कह रहे थे, "सब डटे रहो... कलेक्टर-फलेक्टर से मत डरियो. ये तनखइये हैं... तनखईयो से नहीं डरते. मायावती जी के फ़ोटो देखे हैं... कैसे बड़े-बड़े अफसर रूमाल निकाल कर जूते साफ कर रहे हैं... उन्हीं से है गठबंधन. उन्हीं से मायावती जी के जूते साफ कराऊंगा अल्लाह ने चाहा तो."

(इनपुट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

आजम खान के विवादित बोल जारी, अब कहा- अफसरों से करवाऊंगा मायावती के जूते साफ

आजम खान बोले- मैंने गलती की होती तो मोदी मुझे कुतुब मीनार पर टांग देते

17 साल की उम्र में कत्ल करने वाले अतीक अहमद ऐसे चढ़े थे सियासी सीढ़ी

लोकसभा चुनाव: वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा- वोट नहीं दोगे तब भी काम ले लेना

ग्राउंड रिपोर्ट:...तो फिर पीलीभीत में वरुण गांधी के लिए कठिन हो जाएगी जीत की डगर!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज