रामपुर: ऑनलाइन शिपिंग कंपनी में लाखों का डाका, तमंचे के बल पर फ़िल्मी स्टाइल में हुई लूट

मौके पर जांच करती पुलिस
मौके पर जांच करती पुलिस

Rampur News: तमंचे के बल पर हुई लूट से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. लूट की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक. सीओ और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस जल्द ही इस लूट का खुलासा करने की बात कह रही है.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद रामपुर (Rampur) के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में ऑनलाइन शिपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) के गोदाम में लाखों रुपये की लूट (Loot) हो गयी. कई लोगों की मौजूदगी में फिल्मी स्टाइल में दो बाइकों से नकाबपोश बदमाश आते हैं और गोदाम में घुसकर तमंचे के बल पर लाखों रुपए लूटकर फरार हो जाते हैं. तमंचे के बल पर हुई लूट से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. लूट की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक. सीओ और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस जल्द ही इस लूट का खुलासा करने की बात कह रही है.

देर रात हुई वारदात

जनपद रामपुर के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में आगापुर रोड पर लोहिया पार्क के सामने फ्लिपकार्ट का गोदाम है. जो लोग ऑनलाइन खरीदारी करते थे, उनका सामान यहां से उनको डिलीवर किया जाता था. शनिवार रात लगभग 10:00 बजे गोडाउन में डिलीवरी ब्वॉय काम कर रहे थे. इसी दौरान पांच युवक तमंचा लेकर बाइक से आते है. उनके मुंह कपड़े से ढके हुए थे. वे तमंचे के बल पर डिलीवरी के लाखों रुपए लूटकर फरार हो जाते हैं. ऑफिस के इंचार्ज अनमोल कश्यप ने बताया कि चार पांच लड़के आये और गन पॉइंट पर लगभग सात से साढ़े सात लाख लूटकर ले गए. आफिस इंचार्ज ने बताया कि ये फ्लिपकार्ट का आफिस से और थर्ड पार्टी के पास इसका काम है. सारी घटना आफिस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है.



पुलिस ने की जल्द खुलासे की बात
पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया 9:45 पर हमें सूचना दी गई. यह गोडाउन अभी 20 दिन पहले ही खुला है. उन्होंने बताया दो बाइक पर कुछ लड़के आए. इनका एक खुला कार्ड बोर्ड का बॉक्स है. डिलीवरी ब्वॉय कैश ऑन डिलीवरी का पैसा लेकर आते हैं. वह इकट्ठा करके उसमें रखते हैं. वह लड़के अंदर गए और सीधा बक्सा उठाया और चले गए. यह लोग तहरीर लिखकर दे रहे हैं और इनका जो भी पैसा गया है. यह काउंटिंग करके बताएंगे. इस मामले में जल्द ही खुलासा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज