Home /News /uttar-pradesh /

rampur loksabha byelection muslim woman arrested for attempting to fake voting upat

रामपुर लोकसभा उपचुनाव: बुर्का पहनकर अपनी जेठानी का वोट डालने आई महिला गिरफ्तार, कहा- सास-ससुर ने भेजा

Rampur Loksabha Byelection: फर्जी वोट डालने के प्रयास में महिला गिरफ्तार

Rampur Loksabha Byelection: फर्जी वोट डालने के प्रयास में महिला गिरफ्तार

Rampur Loksabha Bypoll: रामपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग चल रही है. इसी दौरान बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक बूथ पर फर्जी वोट डालने का प्रयास करती एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उप जिलाधिकारी एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी बिलासपुर ने महिला को पकड़ा. महिला पर अपनी जेठानी का वोट डालने का आरोप लगा है. पकड़े जाने के बाद महिला ने बताया कि वह पानी जेठानी की जगह वोट डालने पहुंची थी. इसके लिए उसके सास-ससुर ने भेजा था.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. यूपी के रामपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए गुरुवार को मतदान की प्रक्रिया जारी है. मतदान के दौरान पुलिस और जिला प्रशासन ने एक महिला को फर्जी वोट डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि महिला बुर्का पहनकर अपनी जेठानी की जगह वोट डालने पहुंची थी. मामला बिलासपुर के विशारद नगर कस्बे का है. पकड़े जाने के बाद महिला ने जो कहा वह भी चौंकाने वाला था. फ़िलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर थाने ले गई है.

दरअसल, रामपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग चल रही है. इसी दौरान बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक बूथ पर फर्जी वोट डालने का प्रयास करती एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उप जिलाधिकारी एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी बिलासपुर ने महिला को पकड़ा. महिला पर अपनी जेठानी का वोट डालने का आरोप लगा है. पकड़े जाने के बाद महिला ने बताया कि वह पानी जेठानी की जगह वोट डालने पहुंची थी. इसके लिए उसके सास-ससुर ने भेजा था. गिरफ़्तारी के बाद महिला भूल माफ़ी की गुहार भी लगाती दिखी.

सपा का आरोप पुलिस सपा के वोटरों को कर रही परेशान
उधर समाजवादी पार्टी लगातार पुलिस प्रशासन पर सपा के वोटरों को प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है. समाजवादी पार्टी की तरफ से एक बाद एक कई ट्वीट कर कहा गया कि रामपुर और आजमगढ़ में सत्ता के दबाव में पुलिस और जिला प्रशासन मनमानी कर रहा है. इतना ही नहीं एक ट्वीट में तो यह भी कहा गया कि रामपुर में मुस्लिम महिलाओं को पुलिस मतदान करने से रोक रही है. सपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की और तत्काल संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की. ठीक इसके बाद यह महिला फर्जी वोट डालने के प्रयास में गिरफ्तार हुई.

Tags: Rampur news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर