रामपुर: डॉक्टर को थप्पड़ मारने वाली नर्स सस्पेंड, CMS बीएम नागर की सेवाएं समाप्त

 थप्पड़ मारने वाली नर्स सस्पेंड, डॉक्टर की सेवाएं समाप्त

थप्पड़ मारने वाली नर्स सस्पेंड, डॉक्टर की सेवाएं समाप्त

Rampur Slapping Case: पिछले दिनों जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में गर्मागरम बहस के बाद नर्स ने डॉ बीएम नागर को जोरदार थप्पड़ मारा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 9:05 AM IST
  • Share this:
रामपुर. पिछले दिनों रामपुर (Rampur) जिला अस्पताल (District Hospital) की इमरजेंसी में हुए बवाल पर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने सख्त कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को थप्पड़ मारने वाली नर्स कविता को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही कोरोना काल में अपनी सेवाएं दे रहे रिटायर्ड डॉ बीएम नागर की सेवाएं समाप्त कर दी गई है. बता दें पिछले दिनों जिला अस्पताल में डॉक्टर और नर्स के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में गर्मागरम बहस के बाद नर्स ने डॉ बीएम नागर को जोरदार थप्पड़ मारा था.

गौरतलब है की सोमवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास जिला अस्पताल के इमरजेंसी में एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी. इसी दौरान फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर एक नर्स कविता और रिटायर्ड सीएमएस बीएम नागर के बीच जोरदार बहस चल रही थी. हंगामा इतना बढ़ा कि नर्स ने कोरोना महामारी में अपनी सेवा दे रहे रिटायर्ड सीएमएस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को थप्पड़ मारा.

Youtube Video


अन्य मेडिकल स्टाफ को संयम बरतने के निर्देश
नर्स और डॉक्टर के बीच  मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए थे. अब डीएम ने दोनों के खिलाफ एक्शन लिया है. साथ ही अन्य डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को निर्देश दिया है कि आपदा की सी घड़ी में आपा न खोएं. भविष्य में ऐसी घटना फिर न हो इस पर ध्यान दिया जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज