Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रामपुर: तमंचे के बल पर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर 15 महीने तक किया ब्लैकमेल

    महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
    महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

    Rampur News: आरोपी के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने जब यह बात पति को बताई तो उसने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. अब पीड़िता ने इंसाफ के लिए पुलिस कप्तान से गुहार लगाई है.

    • Share this:
    रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के कोतवाली शाहबाद के सेफनी कस्बे में एक महिला के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी ने रेप का वीडियो भी बनाया और फिर 15 महीने तक ब्लैकमेल कर जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा. आरोपी के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने जब यह बात पति को बताई तो उसने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. अब पीड़िता ने इंसाफ के लिए पुलिस कप्तान से गुहार लगाई है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना शाहबाद में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

    पीड़ित महिला ने बताया कि डेढ़ साल पहले रात में आरोपी ने तमंचा दिखाकर कपड़े उतारने को कहा. इनकार करने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिए. इतना ही नहीं यह बात पति को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. इसके बाद वह डेढ़ साल से ब्लैकमेल कर उससे जबरन संबंध बना रहा था. तंग आकर जब महिला ने यह बात अपने पति को बताई तो आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया. पीड़ित महिला ने कहा कि अब वह इंसाफ चाहती है. आरोपी एक साल तीन महीने से परेशान कर रहा है. पीड़ि‍ता ने बताया कि वह इंसाफ चाहती हैं.





    दर्ज हुआ मुकदमा
    इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना शाहबाद की एक शादीशुदा महिला ने गांव के ही एक दूसरे व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया. फिर उस वीडियो के आधार पर उसको ब्लैकमेल करता है और बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहता है. संबंध न बनाने पर वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देता है. महिला ने जब यह बात अपने पति और परिवार के लोगों को बताई तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया. महिला की तहरीर के आधार पर थाना शाहबाद में धारा 452, 376, 506 और आईपीसी की 67 आईटी एक्ट में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज