Home /News /uttar-pradesh /

UP: रामपुर में रेप पीड़िता से रिश्वत की डिमांड कर रहा था दारोगा, रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार

UP: रामपुर में रेप पीड़िता से रिश्वत की डिमांड कर रहा था दारोगा, रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार

Rampur:  फिलहाल आरोपी दरोगा से स्वार थाने में पूछताछ जारी है. (File photo)

Rampur: फिलहाल आरोपी दरोगा से स्वार थाने में पूछताछ जारी है. (File photo)

Rampur Police: एंटी करप्शन निरीक्षक अंजू भदौरिया ने बताया कि यहां 20 हजार रुपये लेते हुए हमने दारोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी दारोगा शोकेंद्र कुमार ने एंटी करप्शन टीम मुरादाबाद से अभद्रता की. इस पर एंटी करप्शन टीम ने हलका बल प्रयोग करते हुए उसे हिरासत में ले लिया. एंटी करप्शन टीम दारोगा को लेकर कोतवाली सिविल लाइन कोतवाली पहुंची है. जहां आरोपी दारोगा से पूछताछ चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. रामपुर (Rampur) के स्वार थाने में तैनात दारोगा को एंटी करप्शन टीम (Anti Corruption Team) ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार किया है. आरोपी दारोगा शोकेंद्र कुमार ने उत्पीड़न के मामले में पीड़िता से 164 के बयान दर्ज कराने के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. सूचना पर पहुंची मुरादाबाद एंटी करप्शन टीम ने दारोगा को रिश्वत लेते पकड़ लिया. फिलहाल आरोपी दरोगा से स्वार थाने में पूछताछ जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता मोहम्मद रशीद ने अपनी बहन नसीम जहां का मुकदमा थाना स्वार में दहेज कानून एक्ट की धारा 376डी, 377, 313, 498ए, आईपीसी 3/4 के तहत लिखवाया था. मामले में दारोगा शोकेंद्र कुमार इसकी तफ्तीश कर रहे थे. तफ्तीश में कोर्ट में नसीम जहां के बयान कराने थे. तो उसका बयान कराने के लिए दारोगा शोकेंद्र ने पैसों की डिमांड कर डाली. यहां लड़की के भाई से 20 हजार रुपये पर बात हुई थी.

UP: वाराणसी के निजी स्कूल में क्लास 3 की छात्रा से वॉशरूम में रेप, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

एंटी करप्शन निरीक्षक अंजू भदौरिया ने बताया कि यहां 20 हजार रुपये लेते हुए हमने दारोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी दारोगा शोकेंद्र कुमार ने एंटी करप्शन टीम मुरादाबाद से अभद्रता की. इस पर एंटी करप्शन टीम ने हलका बल प्रयोग करते हुए उसे हिरासत में ले लिया. एंटी करप्शन टीम दारोगा को लेकर कोतवाली सिविल लाइन कोतवाली पहुंची है. जहां आरोपी दारोगा से पूछताछ चल रही है.

Tags: CM Yogi, Rampur news, Rampur Police, Rape victim, Up crime news, Yogi government, रामपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर