Home /News /uttar-pradesh /

UP: आजम खान की भैंसें ढूंढने वाली रामपुर पुलिस अब खोजेगी कांग्रेस नेता की घोड़ी, केस दर्ज

UP: आजम खान की भैंसें ढूंढने वाली रामपुर पुलिस अब खोजेगी कांग्रेस नेता की घोड़ी, केस दर्ज

Rampur: 82 हजार रुपए में खरीदी थी घोड़ी. (File photo)

Rampur: 82 हजार रुपए में खरीदी थी घोड़ी. (File photo)

Rampur News: कांग्रेस नेता नाज़िश खान के मुताबिक उसने ये घोड़ी डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए की कीमत में खरीदी थी, अभी तो उसकी कीमत बहुत ज्यादा हो सकती है. वह उनके परिवार का ही हिस्सा है. काफी तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिली, तो फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए घोड़ी बरामद करने की अपील की है. अब यहां की पुलिस पर इस चोरी गई घोड़ी को ढूंढ कर लाने का जिम्मा आ पड़ा है. इससे पहले रामपुर पुलिस ने तत्कालीन डीएम अमित किशोर के पालतू कुत्ते जर्मन शेफर्ड जोजो को भी 24 घंटे में जमीन आसमान एक करके खोज निकाला था. यहां की पुलिस ने कई केसों में मुर्गी, बकरी आदि जानवरों को भी ढूंढ निकाला है. फिलहाल मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चाओं की बाजार गर्म है.

अधिक पढ़ें ...

रामपुर. सपा के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान (Azam Khan) के इलाके रामपुर की पुलिस (Rampur police) जानवरों को ढूंढने में बहुत माहिर है. अब यहां की पुलिस सपा नेता की भैंसें नहीं बल्कि एक कांग्रेसी नेता की घोड़ी को खोजने का जिम्मा मिला है. इससे पहले आजम खान जब सपा सरकार में मंत्री थे तो उनकी खोई भैंसों को ढूंढने में इलाके की पुलिस ने दिन-रात खोज निकाला था. मामला सामने आने के बाद ADG जोन बरेली ने रामपुर पुलिस और डीआईजी मुरादाबाद को ट्वीट कर घटना की जानकारी लेने के निर्देश दिए हैं.

मामला शहर कोतवाली इलाके का है. जानकारी के अनुसार रामपुर कांग्रेस किसान के जिलाध्यक्ष नाज़िश खान की घोड़ी गायब हो गई है. उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी पालतू घोड़ी चोरी हो गई है. उसका नाम रानी है. उसकी उम्र 4 वर्ष है, रंग काला है और मुंह सफेद है. उनकी यह घोड़ी थाना कोतवाली इलाके के मोहल्ला तोपखाना गेट, हजरतपुर चौराहा पर जावेद लाला की चक्की के पीछे बांधी जाती थी. वहां से ही कोई इसे खोलकर ले गया है.

रामपुर में घोड़ी लापता होने पर केस दर्ज.

रामपुर में घोड़ी लापता होने पर केस दर्ज.

कांग्रेस नेता नाज़िश खान के मुताबिक उसने ये घोड़ी डेढ़ साल पहले 82 हजार रुपए की कीमत में खरीदी थी, अभी तो उसकी कीमत बहुत ज्यादा हो सकती है. वह उनके परिवार का ही हिस्सा है. काफी तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिली, तो फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए घोड़ी बरामद करने की अपील की है. अब यहां की पुलिस पर इस चोरी गई घोड़ी को ढूंढ कर लाने का जिम्मा आ पड़ा है. इससे पहले रामपुर पुलिस ने तत्कालीन डीएम अमित किशोर के पालतू कुत्ते जर्मन शेफर्ड जोजो को भी 24 घंटे में जमीन आसमान एक करके खोज निकाला था. यहां की पुलिस ने कई केसों में मुर्गी, बकरी आदि जानवरों को भी ढूंढ निकाला है. फिलहाल मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Tags: Azam Khan, For dgp up, Horses, Rampur news, Rampur Police, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर