Home /News /uttar-pradesh /

कोरोना का तनाव; रामपुर अस्पताल में बवाल, नर्स ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़, Video वायरल

कोरोना का तनाव; रामपुर अस्पताल में बवाल, नर्स ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़, Video वायरल

रामपुर जिला अस्पताल में नर्स ने डॉक्टर को मारा तमाचा

रामपुर जिला अस्पताल में नर्स ने डॉक्टर को मारा तमाचा

Rampur District Hospital Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि रामपुर जिला अस्पताल मामले को दबाने में जुटा है. दोनों में सुलह करवाने की कोशिश की जा रही है.

रामपुर. कोरोना मरीजों की जान ही नहीं ले रहा है, बल्कि इसका तनाव डॉक्टरों व अन्य मेडिकल स्टाफ पर भी नजर आ रहा है. नया मामला रामपुर के जिला अस्पताल का है. किसी फाइल पर दस्तख़त को लेकर एक नर्स और डॉक्टर के बीच बवाल हो गया. गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने नर्स और डॉक्टर के बीच हो रहे विवाद का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास की है. जिला अस्पताल के इमरजेंसी में कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी. इसी दौरान फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर एक नर्स और रिटायर्ड सीएमएस बीएम नागर के बीच जोरदार बहस चल रही थी. हंगामा इतना बढ़ा कि नर्स ने कोरोना महामारी में अपनी सेवा दे रहे रिटायर्ड सीएमएस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को थप्पड़ मारा.

सुलह कराने में जुटा अस्पताल प्रशासन
वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि रामपुर जिला अस्पताल मामले को दबाने में जुटा है. दोनों में सुलह की कोशिश की जा रही है. मंगलवार को दोनों को बुलाया गया है. ताकि विवाद को सुलझाया जा सके और कोरोना मरीजों का इलाज हो सके.



घटना दुर्भाग्यपूर्ण
नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने कहा है कि दोनों के अपने-अपने आरोप हैं, मंगलवार को दोनों को बुलाया है. दोनों के बीच जो भी समस्या है उसे सुलझाने का प्रयास किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अस्पताल में काफी भीड़ थी इससे तनाव बढ़ गया. जो घटना घटी वह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इसकी पूरी जांच की जाएगी. भविष्य में ऐसी घटना फिर न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा.

आपके शहर से (रामपुर)

रामपुर
रामपुर

Tags: Rampur news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर