पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पति-पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 12:21 PM IST
पति को पेड़ से बांधकर महिला से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
एसपी रामपुर डॉ अजय पाल
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 12:21 PM IST
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर कितने भी दावे करे, लेकिन हकीकत यही है कि सूबे में अपराधी बेख़ौफ़ हैं. ताजा मामला रामपुर का है जहां बाइक से जा रहे पति-पत्नी को कुछ युवकों ने रास्ते मे रोक लिया और महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. पति ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की और पति के सामने ही महिला से गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया.

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पति-पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र का रहने वाला यह दंपति बीते 11 जून को बाइक से दवाई लेने मिलक जा रहे थे. तभी रास्ते में 4 युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनकी बाइक रोक कर उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब दोनों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया. इतना ही आरोपियों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया.

पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान की

पुलिस ने तहरीर के आधार पर 376डी, 323, 504, 66E के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एसपी डॉ. अजय पाल के मुताबिक इस मामले में 3 लोगों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई हैं. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें: BLOG: आदत डाल लीजिए, आज से गंज में बिना हेलमेट एंट्री बैन है

...तो इसलिए वेस्ट यूपी पर ज्यादा फोकस करेगी BJP!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...