चाचा ने तमंचे के बल पर युवती से रेप कर बनाया वीडियो, फिर किया वायरल

रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली यह घटना रामपुर के कोतवाली शाहबाद क्षेत्र की है, जहां घर मे अकेली युवती की आबरू को उसी के रिश्ते के चाचा ने तार-तार कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2018, 12:28 PM IST
चाचा ने तमंचे के बल पर युवती से रेप कर बनाया वीडियो, फिर किया वायरल
रामपुर रेप पीड़िता
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2018, 12:28 PM IST
उत्तर प्रदेश में बेटियों और महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बेटियां न घर में सुरक्षित हैं और न ही बाहर. रेप की घटनाओं में अगर आरोपी करीबी रिश्तेदार निकले तो सवाल उठना भी लाजमी है. ताजा मामला रामपुर जिले का है, जहां घर में अकेली एक युवती से उसी के रिश्ते के चाचा ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं रेप का वीडियो बनाकर पहले युवती को ब्लैकमेल किया और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़ित युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, पीड़िता ने शोर मचाकर आरोपियों को पकड़वाया

रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली यह घटना रामपुर के कोतवाली शाहबाद क्षेत्र की है, जहां घर में अकेली युवती की आबरू को उसी के रिश्ते के चाचा ने तार-तार कर दी. पहले तो चाचा ने तमंचे के बल पर युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बना डाला. आरोपी ने युवती का वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें: हमीरपुर में दारोगा ने रिवॉल्वर की दम पर किया रेप, वीडियो बनाया

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने परिजनों को आप बीती सुनाई. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी. पुलिस ने रेप और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: मेरठ में महिलाओं और छात्राओं ने बनाया थाली गैंग, जानिए क्यों...

एसपी विपिन तांडा ने बताया कि युवती के साथ उसके रिश्तेदार के द्वारा रेप किए जाने की घटना सामने आई है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट की धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर