अपना शहर चुनें

States

रामपुर: घर में घुसकर रिटायर सूचना अधिकारी ने महिला नौकरानी को मारी गोली, मौत

घर में घुसकर रिटायर सूचना अधिकारी ने महिला नौकरानी को मारी गोली
घर में घुसकर रिटायर सूचना अधिकारी ने महिला नौकरानी को मारी गोली

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना स्वार के गांव छिद्दा वाला की रहने वाली एक महिला जिसकी उम्र 35 वर्ष थी. गांव के ही एक व्यक्ति के यहां झाड़ू पोछा का काम करती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 7:35 PM IST
  • Share this:
रामपुर. यूपी के रामपुर (Rampur) जिले में शनिवार को रिटायर्ड जिला सूचना अधिकारी सोमपाल सिंह ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक महिला सूचना अधिकारी के घर पर साफ सफाई का काम करती थी. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों की आपस में अनबन हुई तो रिटायर्ड सूचना अधिकारी ने महिला के घर जाकर उसके गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक पहुंचे और घटना की जांच की. पुलिस ने आरोपी सूचना अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना कोतवाली स्वार के गांव छिद्दावाला की है. गांव में रिटायर्ड जिला सूचना अधिकारी सोमपाल सिंह के घर गांव की ही रहने वाली हूरवती झाड़ू पौछे का काम करती थी. हुरवती किसी कारण सोमपाल के घर काम करने नहीं गई. सोमपाल उसे बुलाने आया लेकिन फिर भी वो नहीं गयी. जिसके बाद सोमपाल को गुस्सा आ गया. पहले तो उसने महिला से झगड़ा किया उसके बाद घर से तमंचा लाकर उसके गोली मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी.

UP: 'मेरा कोविड केंद्र' एप बताएगा कहां होगी फ्री Corona जांच, सीएम योगी ने लांच किया मोबाइल एप



अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना स्वार के गांव छिद्दा वाला की रहने वाली एक महिला जिसकी उम्र 35 वर्ष थी. गांव के ही एक व्यक्ति के यहां झाड़ू पोछा का काम करती थी. उन्होंने बताया कि आरोपी व्यक्ति रिटायर जिला सूचना अधिकारी है. आज सुबह यह महिला को उसके घर बुलाने गया लेकिन किसी कारणों से महिला ने आने से मना कर दिया. आरोपी को पुलिस ने आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज