अखिलेश का रामपुर कूच 13 सितंबर को, आजम के हमसफर रिसॉर्ट में गुजारेंगे रात

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 13, 14 और 15 सितंबर को रामपुर (Rampur) और बरेली (Bareilly) का तीन दिवसीय दौरा करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:13 PM IST
अखिलेश का रामपुर कूच 13 सितंबर को, आजम के हमसफर रिसॉर्ट में गुजारेंगे रात
सपा प्रमुख अखिलेश यादव 13, 14 और 15 सितंबर को बरेली और रामपुर का दौरा करेंगे.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2019, 10:13 PM IST
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 13, 14 और 15 सितंबर को रामपुर (Rampur) और बरेली (Bareilly) का तीन दिवसीय दौरा करेंगे. इससे पहले अखिलेश 9 सितंबर को रामपुर पहुंचने वाले थे. लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने कार्यक्रम में फेरबदल कर दिया. अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि योगी सरकार ने उन्‍हें रामपुर जाने से रोक दिया है. जिसके चलते उन्हें अपना आज का कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि वहां पर मुहर्रम और गणेश विसर्जन का आयोजन हो रहा है इसलिए मैं दो दिनों के लिए अपने दौरे को रोक रहा हूं.

पहले बरेली फिर रामपुर
अब नए तय कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश यादव 13 सितंबर को 10.30 बजे लखनऊ से बरेली के लिए रवाना होंगे. दोपहर 3.30 बजे बरेली में मोहल्ला मिरधान, फरीदपुर में पूर्व विधायक सियाराम सागर को श्रद्धांजलि देंगे. 4 बजे बरेली से चलकर 5 बजे रामपुर पहुंचेंगे. रामपुर के रंगोली मंडप में 5 बजे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे और 8 बजे रात हमसफर रिजार्ट पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे.

आजम से मिलने उनके घर जाएंगे

अखिलेश यादव 14 सितंबर को हमसफर रिजार्ट में सुबह 9 बजे धर्मगुरुओं से, 9.30 बजे नगर पालिका अध्यक्षों से, 9.45 बजे वकीलों से, 10.30 बजे महिला प्रतिनिधिमंडल से और 11 बजे पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए गए परिवारों से भेंट करेंगे. 11.45 बजे मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय जाएंगे और दोपहर 1.40 बजे आजम खान के निवास पर जाकर उनसे भेंट करेंगे. 2.45 बजे अखिलेश यादव उर्दू गेट के निरीक्षण के बाद 3.00 बजे रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल पहुंचेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 14 को रात्रि विश्राम बरेली सर्किट हाउस में करेंगे. इसके बाद सपा अध्यक्ष 15 सितंबर को बरेली से लखनऊ के लिए लौटेंगे.

ये भी पढ़ें:

केंद्रीय नेतृत्व को चुनौती है BJP शासित राज्यों में ट्रैफिक के नए नियमों का विरोध: अखिलेश यादव
Loading...

कॉलेज में बुर्का, टोपी बैन के विरोध के खिलाफ खड़े हुए AMU छात्र, सौंपा ज्ञापन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...